बिहार : विद्यालय बना अखाड़ा, दो महिला टीचर्स के बीच खेत में चले लात-घुसे, वीडियो वायरल
खेत में भिड़ी महिला टीचर्स


पटना : बिहार के पटना जिले के बिहटा प्रखंड में दो महिला टीचर्स का मारपीट का वीडियो सामने आया है. वीडियो में दोनों महिला टीचर एक दूसरे बाल खींचने के साथ ही मारपीट करतीं नजर आ रही हैं. यही नहीं एक महिला टीचर की मां भी दूसरी महिला टीचर चप्पल से पीटते हुए नजर आ रही है. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


बता दें कि दोनों महिला टीचरों के बीच विद्यालय के अंदर से मारपीट शुरू होती है और खेत में जाकर उठापठक के बाद बंद होती है. बताया जा रहा है कि दोनों दोनों टीचर्स में किसी बात को लेकर क्लास रूम में बहस हुई थी. बात इतनी बिगड़ गई की दोनों में मारपीट शुरू हो गई. इतने में लोगों की भीड़ जमा हो गई. इस बीच किसी ने मारपीट का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

घटना के बारे में प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी नभेष कुमार ने बताया कि प्रभारी प्रधानाध्यापक और सहायक शिक्षिका के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. इसी के चलते यह घटना हुई है. दोनों शिक्षिकाओं से स्पष्टीकरण मांगा गया है और घटना के बारे में उच्च अधिकारियों को भी जानकारी दे दी गई है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

बिहार : विद्यालय बना अखाड़ा, दो महिला टीचर्स के बीच खेत में चले लात-घुसे, वीडियो वायरल

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ......