हरियाणा में ड्राइवर की लापरवाही से गई 8 बच्चों की मौत, शराब पीकर चलाई स्कूल बस
शराब के नशे में ड्राइवर ने पेड़ में सीधी टक्कर मार दी, जिसके चलते बस पलट गई.


महेंद्रगढ़ :  हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के कनीना उपमंडल के उन्हांनी गांव में स्कूल बस पलटने से 8 बच्चों कि मौत हो गई. वहीं 14 बच्चे घायल हो गए. पुलिस ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि बस का ड्राइवर शराब के नशे में था. वहीं कुछ देर में हरियाणा सरकार के शिक्षा मंत्री घटनास्थल पर पहुंचने वाले हैं. बताया जा रहा है कि बस में करीब 33 बच्चे सवार थे. गुरुवार को सरकारी छुट्टी होने के बावजूद स्कूल खुला हुआ था. बस प्राइवेट स्कूल जीएल पब्लिक स्कूल की थी.

शराब के नशे में ड्राइवर ने पेड़ में सीधी टक्कर मार दी, जिसके चलते बस पलट गई. इसके बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई. हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. स्थानीय लोगों ने बच्चों को बसों से बाहर निकाला. वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों ने बच्चों को अस्पताल भिजवाया.

कनीना से धनौंदा जाने वाले मार्ग पर राजकीय कन्या महाविद्यालय के सामने बस पलट गई. बस ड्राइवर ने सीधे पेड़ में टक्कर मार दी, जिसके चलते बस पलट गई. बस में कुल 33 बच्चे सवार थे. वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने घायल बच्चों को निहाल हॉस्पिटल में अप नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया. निहाल हॉस्पिटल के संचालक डॉक्टर रवी कौशिक ने बताया कि उनके पास 20 बच्चे आए थे, जिनमें से पांच के मौके पर मौत हो चुकी थी. बाकी घायल का प्राथमिक उपचार करके हायर सेंटर रेफर कर दिया है. घायलों को रोहतक पीजीआई और महेंद्रगढ़ भेजा गया है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें