कक्षा-8 के छात्रों ने गैंगरेप की 100 पन्नो में प्लानिंग की, एक रात जाकर उस लड़की के साथ सेक्स करेंगे!
सांकेतिक तस्वीर


मामला मुंबई का है जहां हाल ही में एक बच्ची के साथ स्कूल में यौन शोषण किया गया, जिसके बाद अब ये दूसरा मामला सामने आ रहे है। बताया जा रहा है कि कुछ कक्षा-8 के छात्र मोबाइल पर चैट करते हुए गैंगरेप की प्लानिंग कर रहे थे। जानकारी मिलते ही फिलहाल स्कूल ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है। 

खबरों की माने तो...

 खबरों की माने तो वॉट्सऐप ग्रुप में उनके बीच होने वाली बातचीत. जिसमें वो अपने क्लास की लड़कियों के साथ रेप करने की बातें करते थे. समलैंगिकों को गालियां देते थे. इन बच्चों की कल्पनाओं, इनकी बातचीत में ‘गैंगरेप करना’ शामिल था. और सबसे डरावनी बात, ये सभी 13-14 साल के हैं. 8वीं में पढ़ते हैं।

‘मुंबई मिरर’ ने ये रिपोर्ट की है. इसके मुताबिक, ये मामला यूं खुला कि दो लड़कियों की मांओं के सामने इस चैट ग्रुप की बात खुली। उन्होंने चैटिंग पढ़ी और स्कूल में इस बात की शिकायत की। इस चैट का ट्रांसक्रिप्ट निकलवाया गया। सौ से ऊपर पन्नों में गई है बातचीत। इसमें आठों स्टूडेंट्स ने क्लास के अपने साथी बच्चों के बारे में बेहद हिंसक बातें की हैं। उनकी बॉडी शेमिंग की है। किसी को लेस्बियन, तो किसी को ‘गे’ कहा है। इसमें गैंगरेप का भी ज़िक्र है। ख़बर के मुताबिक, शिकायत करने वाली दोनों महिलाएं सिलेब्रिटी हैं।


चैट कुछ इस प्रकार थी 

देन वन नाइट वी जस्ट गो ऐंड बैंग हर.

आई विल डिस्ट्रॉई दैट लिटिल बिच.

शुड आई गो फुल ऑन ऐंड किल हर एक्ज़िस्टेंस.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)


अधिक देश की खबरें

कांग्रेस और सपा के अलावा वरुण गांधी को मिला तीसरा विकल्प, संयुक्त विपक्ष के हो सकते हैं उम्मीदवार

कांग्रेस और सपा के अलावा वरुण गांधी को मिला तीसरा विकल्प, संयुक्त विपक्ष के हो सकते हैं उम्मीदवार..

यूपी के पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी के राजनीतिक भविष्य को लेकर लगातार चर्चा हो रही ... ...