सुशांत खुदखुशी केस : 17 घंटे पूछताछ के बाद CBI आज तीसरे दिन भी करेगी रिया से पूछताछ 
सुशांत सिंह राजपूत खुदखुशी और रिया चक्रवर्ती  


नई दिल्ली : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत खुदखुशी मामले में रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. सीबीआई आज रविवार को लगातार तीसरे दिन भी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी. इससे पहले शुक्रवार और शनिवार को सीबीआई ने डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में रिया से करीब 17 घंटे  सवाल-जवाब  कर चुकी है. सीबीआई ने शुक्रवार को रिया से 10 घंटे और शनिवार को लगातार 7 घंटे पूछताछ की. शनिवार को सीबीआई ने रिया से सवाल-जवाब किये थे. जिसमे सीबीआई अभी भी रिया की बातों में संदेह जता रही है, इसलिए टीम ने आज भी रिया को पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस बुलाया है. बता दें, शौविक चक्रवर्ती से पूछे गए कंपनी से जुड़े मामलों में सीए बदले जाने का जिम्मेदार सुशांत को बताया है, जबकि सीए के जरिए प्रवर्तन निदेशालय में दिया गया बयान बेहद अलग है. 

व्हाट्सऐप चैट से जुड़े सवाल पर की गई पूछताछ 
बता दें, ड्रग्स के मामले को लेकर और रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सऐप चैट से जुड़े सवालों पर रिया का सफाई देना, सीबीआई ने स्वीकार नहीं किया. तकरीबन 45 मिनट तक इस सवाल को अलग-अलग तरीके से पूछताछ की गई. सूत्रों की मानें तो, इस मामले में कुछ जांच और पूछताछ के लिए अधिकारिक अनुमति की जरूरत मौजूदा अधिकारियों को महसूस हुई है, इसलिए सीबीआई के उच्च स्तर के अधिकारी जल्दी मुंबई के लिए आ सकते हैं. 

NCB भी जांच में जुटी
रिया के कुछ मैसेज चैट से यह बात सामने आई है कि वह कथित तौर पर ड्रग्स की अवैध रूप से सप्लाई करने वाले लोगों के संपर्क में थीं और उन्होंने कथित तौर पर सुशांत को ड्रग्स देने के लिए उनसे संपर्क रखा. ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद ही केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के साथ ही अब भी सुशांत की मौत के मामले में जांच में जुट चुकी है. 

रिया ने सुशांत के डेबिट कार्ड का पिन
सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के डेबिट कार्ड का पिन चोरी किया था. सूत्र ने बताया है कि रिया ने सैमुअल मिरांडा की मदद से सुशांत का डेबिट कार्ड पिन हासिल किया था. ये जानकारी प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच में सामने आई है. ईडी ने रिया के दो मोबाइल की क्लोन कॉपी निकाली है, जिसमें रिहा चक्रवर्ती के और सैमुअल मिरांडा, शौविक, दीपेश और जया शाह की बातचीत के रिकॉर्ड सामने आए हैं.  


अधिक मनोरंजन की खबरें

नेटफ्लिक्स ने रिलीज की डॉक्यू-सीरीज 'द रोमांटिक्स' के ट्रेलर को, 35 सेलेब्रिटीज की सुनाई देंगी आवाजें

नेटफ्लिक्स ने रिलीज की डॉक्यू-सीरीज 'द रोमांटिक्स' के ट्रेलर को, 35 सेलेब्रिटीज की सुनाई देंगी आवाजें ..

नेटफ्लिक्स ने बुधवार को अपनी चार-भाग वाली डॉक्यू-सीरीज द रोमांटिक्स के ट्रेलर को रिलीज किया। श्रृंखला को फिल्म ... ...