IPL 2021 : Sunrisers Hyderabad में शामिल हुआ इंग्लैंड का ये खतरनाक बल्लेबाज
जेसन रॉय


नई दिल्ली : आईपीएल 2021 सीजन की शुरुआत होने वाली है. इसी बीच खबर आ रही है कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में इंग्लैंड तूफानी बल्लेबाज जेसन रॉय को टीम में शामिल किया गया है. इंग्लैंड के इस खिलाड़ी के खेलने का अपना एक अलग ही अंदाज है. जेसन रॉय का खेल ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी डेविड वॉर्नर की तरह काफी खतरनाक है. गौरतलब है कि डेविड वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद के मौजूदा कप्तान हैं.

मिशेल मार्श की जगह जेसन रॉय SRH में शामिल
जेसन रॉय को सनराइजर्स हैदराबाद ने 2 करोड़ के बेस प्राइज में शामिल किया है.भारत के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज में जेसन रॉय ने शानदार प्रदर्शन किया था. इससे पहले आपको बता दें कि जेसन रॉय ने साल 2017 में गुजरात लॉयंस के लिए खेलते हुए अपने आईपीएल  की शुरुआत की थी. इसके बाद साल 2018 में वह दिल्ली डेयरडेविल्स यानि दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेले थे.

IPL में जेसन रॉय ने खेले अबतक 8 मैच
जेसन रॉय के आईपीएल इतिहास की बात की करें तो उन्होंने अबतक कुल 8 मैच खेलें हैं जिसमे उन्होंने एक अर्धशतक के साथ 179 रन बनाए हैं. 9 अप्रैल से शुरू होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए मिशेल मार्श की जगह जेसन रॉय को टीम में शामिल किया गया है. मिशेल मार्श निजी कारणों के चलते आईपीएल के एक भी मैच में उपलब्ध नहीं रहेंगे.



अधिक खेल की खबरें

India vs Australia : कोहली और सूर्यकुमार के तूफान में उड़ा ऑस्ट्रेलिया, तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-1 से जीता भारत

India vs Australia : कोहली और सूर्यकुमार के तूफान में उड़ा ऑस्ट्रेलिया, तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-1 से जीता भारत ..

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम खेले गए तीन मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में ... ...