माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को हुआ कोरोना, जेल में फैले वायरस से कई और संक्रमित
माफिया डॉन मुख्तार अंसारी


रिपोर्ट :- वैभव तिवारी
अभी कुछ ही समय पहले उत्तर प्रदेश के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी, UP की बाँदा जेल में बंद है, अभी हाल ही में उनके कोरोना वायरस संक्रमित होने की खबर सामने आई है। जिस बात का पता शनिवार को आई रिपोर्ट में मालूम चला था। वही नही उस जेल में कम से कम 290 और लोग है, जो कोरोना से संक्रमित पाए गए है। जनपद के बारे में पता चला है कि 76 लोगों की मौत हो चुकी है, ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी की खबरें होना तो अब आम बात हो चुकी है, अस्पताल का रवैय्या समझ के बाहर है, चाहे वह सरकारी अस्पताल हो या प्रिवेट। एक घंटा ऑक्सीजन के बाद मनाई हो जा रही है, लोगों की तड़प तड़प के मौतें हो रहीं है।

इसी मुद्दे पर ट्वीट करते हुए, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मौजूदा सरकार यानी भाजपा के खिलाफ जम के आलोचना की, उन्होंने कहा कि भाजपा की योगी सरकार प्रदेश में कोरोना के खिलाफ लड़ाई में पूरी तरह असफल हो चुकी है। इसी को रखते हुए गरीबों का मुफ्त में इलाज हो और सारी सेवा उनको मुफ्त मिले, सभी दवा उनको मुफ्त मिले और कोरोना का टीका भी मुफ्त मिले, यही मांग है अखिलेश यादव की। आगे अखिलेश यादव ने ट्वीट किया " कोरोना के भयावह काल मे जब उत्तर प्रदेश और देश दवाओं एंव ऑक्सीजन तक के लिए तड़प रहा है, कालाबाज़ारी की खबरें सरकार की नाकामी का प्रतीक है, सपा टीके के दामों में एकरूपता की जगह देशभर में त्वरित व मुफ्त टीकाकरण की मांग करती है"।

उसी के तीन घंटे बाद एक और ट्वीट किया अखिलेश यादव ने "की उत्तर प्रदेश की सरकार में बैठे सत्ताधारी लापरवाही की मिसाल है, और सरकार सिर्फ सत्ता के भूखे है, इन्हें कोई लेना देना नही है आम जनता की जान से ,और बस जनता की ज़मीन हड़पने की धमकी देना ही आता है इस सरकार को। यहां आम जनता मर रही है, और भाजपा सरकार बस यही झूट फैला रही है, की सब कुछ सही चल रहा है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें