....जब गोंडा DM के कंधे पर हाथ रख बात करने लगा शख्स
फोटो


उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में डीएम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस में एक शख्स अचानक डीएम के कंधे पर हाथ रखकर बातें करने लगा। इस दौरान डीएम ने उसे जमकर फटकार लगाई। शख्स का नाम अजय द्विवेदी बताया जा रहा है कि जो कि शुगर मिल के मुख्य महाप्रबंधक के पद पर तैनात है।

क्या है मामला?

बताया जा रहा है कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात उनकी पत्नी की सिफारिश करने अजय द्विवेदी पहुंचे थे. डॉ मधु बभनान सीएचसी में तैनात हैं. आरोप है कि डॉ मधु ओपीडी बंद होने के बाद भी क्षेत्र में नहीं गई थी. उधर, कार्रवाई से बचाने के लिये बभनान शुगर मिल के मुख्य महाप्रबंधक ने सिफारिश के दौरान डीएम के कंधे पर हाथ रखा था. डीएम के भड़कने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, कोरोना काल में डीएम मार्कंडेय शाही स्वाथ्य सेवाओं की जांच के लिए बुधवार को डीएम सीएचसी छपिया पहुंचे थे



निरीक्षण करने के बाद डीएम सीएचसी के सामने एक पैथालॉजी में पहुंच गए. इस दौरान डीएम असहज हो गए, एक बार तो डीएम ने अनदेखा किया लेकिन बाद में दोबारा फिर सार्वजनिक रूप से ऐसा करने पर वह उखड़ गए और अजय द्विवेदी को कड़े शब्दों में फटकार लगा दी।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है) 


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें