भाजपा प्रत्याशी हरेंद्र तेवतिया का प्रचार अभियान तेजी पर
फाइल फ़ोटो


गढ़मुक्तेश्वर :विधानसभा चुनाव में गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी चौधरी हरेंद्र तेवतिया के पक्ष में उनके समर्थक और भारतीय जनता पार्टी की स्थानीय इकाई के कार्यकर्ता जोर शोर से लगे हुए हैं . भारतीय जनता पार्टी के समर्थक और राष्ट्रवादी विचारधारा के बुद्धिजीवी लोग घर घर जाकर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं . इसका असर भी पड़ रहा है और हरेंद्र तेवतिया को व्यापक जनसमर्थन मिल रहा है .

उनके पक्ष में प्रचार करते हुए उनकी धर्मपत्नी श्रीमती ममता तेवतिया ने आज गढ़मुक्तेश्वर कस्बा और बहादुरगढ़ के बीच में लगभग एक दर्जन गांव में जाकर घर-घर जनसंपर्क किया . श्रीमती ममता चौधरी के साथ कोविड के नियमों का पालन करते हुए सीमित संख्या में महिलाएं भी थी . उन्होंने अपने समर्थक महिलाओं के साथ बहादुरगढ़, डेहरा कुटी ,पलवाड़ा, सालारपुर ,नांगली, खगोई सहित एक दर्जन से अधिक गांवों में जाकर घर-घर जनसंपर्क किया . श्रीमती ममता चौधरी ने महिलाओं को बताया कि भारतीय जनता पार्टी के शासन में जाति या धर्म के नाम पर कोई भेदभाव नहीं हुआ है और सब का विकास हुआ है . इस सरकार में महिलाओं की सुरक्षा के लिए विशेष कदम उठाए गए हैं .

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ को दोबारा मुख्यमंत्री बनाना है और इसके लिए गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र से भी भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को विजय दिलवाना है . उन्होंने महिला मतदाताओं से मिलकर उन से विशेष अनुरोध किया कि मतदान के दिन मतदान अवश्य करें और कमल के चिन्ह वाला बटन दबाकर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को भारी बहुमत से जितायें . श्रीमती ममता चौधरी के जनसंपर्क से भाजपा प्रत्याशी की स्थिति मजबूत हो रही है.

ज्ञातव्य है कि विगत शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी हरेन्द्र तेवतिया के पक्ष में प्रचार करने के लिए यहाँ आये थे और भदसियाना में एक जनसभा को सम्बोधित किया था . मुख्यमंत्री के आने से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में लोग अधिक संख्या में जुड़ रहे है.


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें