लखनऊ : अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा की जमानत मिलने पर बोले-राजभर, प्रियंका, और अखिलेश
सांकेतिक तस्वीर


लखनऊ : लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा को जमानत दे दी है. आशीष मिश्रा की जमानत को लेकर राजनीति तेज हो गई है. इस मामले पर अब विपक्षी दलों के नेताओं की ओर से प्रतिक्रियां सामने आ रही हैं.


प्रियंका ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा-इनके मंत्री के पुत्र ने किसानों को कुचला. क्या उसने अपना इस्तीफा दिया? हमारे प्रधानमंत्री जी बहुत नेक हैं, सब कहते हैं कि बहुत अच्छे हैं, बहुत नेक हैं तो उन्होंने इस्तीफा क्यों नहीं मांगा अपने मंत्री से? क्या देश के प्रति कोई नैतिक जिम्मेदारी नहीं थी उनकी? आज उस लड़के को जमानत मिली है. थोडे़ ही दिनों में खुलके घूमेगा फिर से, जिसने आपको कुचल डाला.

प्रियंका ने आगे कहा, इस सरकार ने किसको बचाया? उन किसानों के परिवारों को बचाया? उनकी जो पुलिस-प्रशासन थी, कहां थी जब किसानों को कुचला गया? मैं बताती हूं कि कहां थी, जब हम जैसे लोग उनके परिवारों से मिलने जा रहे थे तो हमें रोकने में लगी थी.



सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा है, सरकार को सख्त सजा सुनिश्चित करनी चाहिए थी, लेकिन वह विफल रही. लखीमपुर खीरी में हुई इस घटना को दुनिया देख चुकी है. सभी इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि किसानों की मौत के लिए बीजेपी जिम्मेदार है.

ओम प्रकाश राजभर ने आगे कहा, आशीष मिश्रा को सिर्फ इसलिए जमानत दी गई, क्योंकि वह मंत्री के बेटे हैं. बीजेपी जानती है कि वह चुनाव हार रही है. वे जमानत हासिल करके ब्राह्मण वोट पाने की कोशिश कर रहे हैं. समुदाय को संदेश देने के लिए कि यह जमानत उनके प्रयासों का परिणाम है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें