कविता भाभी ने वैलेंटाइन डे पर साड़ी के साथ पहनी ब्रा, फैंसको आया पसीना
कविता राधेश्याम (कविता भाभी)


नई दिल्ली : कविता भाभी के नाम से मशहूर कविता राधेश्याम वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं. उनका अपना एक अलग ही अंदाज है. कई वेब सीरीज में वह बेहद बोल्ड सीन्स दिए हैं. कविता राधेश्याम की बात करें तो वह हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. 14 फरवरी 'वैलेंटाइन डे' के मौके पर कविता भाभी मने ऐसी तस्वीर पोस्ट कर दी कि उनके फैंस कमेंट और लाइक करते नहीं थक रहे हैं.



ब्रा के साथ पहनी साड़ी
दरअसल, कविता राधेश्याम ने जो तस्वीर पोस्ट की उस तस्वीर में वह साड़ी के साथ ब्लाउज़ पहनना भूल गई है और सिर्फ ब्रा में नजर आ रही हैं. कविता भाभी ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में कविता की ब्लैक कलर की ब्रा साफ नजर आ रही है और उनकी क्लीवेज भी साफ दिखाई दे रही है.



बालकनी में खड़े होकर दिए पोज
इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को शेयर करते हुए कविता भाभी ने बालकनी में खड़े होकर पोज देती नजर आ रही हैं. तस्वीरों में कविता भाभी काले रंग की साड़ी भी पहने नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने बड़ी बिंदी और लाइट मेकअप किया है. इसके साथ ही उन्होंने अपने बल;ों को खुला हुआ रखा है जो उनकी खूबसरती को और भी ज्यादा बढ़ा रही है.



ऐसे विश किया वैलेंटाइन डे
तस्वीरों को शेयर करते हुए कविता भाभी ने कैप्शन लिखा और फैंस को 'वैलेंटाइन डे' भी विश किया. कविता ने कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी वैलेंटाइन डे.'



भारत की किम कार्दशियन हैं कविता
कविता राधेश्याम को भारत की 'किम कार्दशियन' भी कहा जाता है. क्योंकि वह अक्सर बोल्ड ही रहती हैं और तस्वीरों में ज्यादातर उनकी क्लीवेज दिखा करती है. कई बार वह ब्रा में भी नजर आती रहती हैं. मशहूर एक्ट्रेस कविता राधेश्याम की वेब सीरीज 'कविता भाभी' को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. इस सीरीज के जरिए अभिनेत्री ने अपनी हॉट अदाओं का दर्शकों को दीवानी बना दिया था. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ... ...