यूपी : फिरोजाबाद में बोले अखिलेश, कहा- पहले व दूसरे चरण गठबंधन ने बनाया सतक, चौथे में बन जाएगी सपा सरकार
अखिलेश यादव (File Photo)


फिरोजाबाद : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जनसभाओं का दौर जारी है. झांसी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तो फिरोजाबाद में अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित किया. अखिलेश ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि पहले व दूसरे चरण में गठबंधन ने शतक मार लिया है.

उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब चौथे चरण में सपा की सरकार बन जाएगी, जबकि सातवें चरण तक भाजपा के बूथों पर सन्नाटा हो जायेगा. अखिलेश ने कहा कि 7 वें चरण के उन्हें बूथों पर कोई दिखाई नहीं देगा. भाजपा की सरकार में अन्याय, भेदभाव हुआ है सपा सरकार बनने पर सभी को सम्मान दिया जायेगा.

आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि भाजपा के लोग रेलगाड़ी बेच रहे हैं. रेलवे की जमीन बेची जा रही है. हवाई जहाज बेच दिया है. एयरपोर्ट बेच दिया है. पानी का जहाज बेच दिया. बंदरगाह बेच दिया.

उन्होंने कहा कि भाजपा कि नेताओं से ज्यादा कोई झूठ नहीं बोल सकता भाजपा के बड़े नेता बड़ा झूठ बोलते हैं, छोटे नेता छोटा झूठ बोलते हैं और सबसे बड़े नेता सबसे बड़ा झूठ बोलते हैं. उन्होंने कहा था कि हवाई चप्पल पहनने वाला हवाई जहाज पर चलेगा, लेकिन उन्होंने तो हवाई अड्डा ही बेच दिया. उत्तर प्रदेश को बचाना है. भाजपा सरकार में अन्याय हुआ है. भाईचारे के खिलाफ भाजपा काम कर रही है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें