मशहूर एक्टर का दिल का दौरा पड़ने से निधन, दी कई हिट फिल्में
अभिनेता प्रदीप के आर का निधन


नई दिल्ली : मशहूर गायक बप्पी लहरी के निधन के बाद गुरुवार को एक और जाने माने अभिनेता प्रदीप के आर का निधन हो गया है. वह 61 वर्ष के थे. जानकारी के मुताबिक, प्रदीप के आर का दिल का दौरा पड़ने की वजह से अचानक निधन हो गया है. अभिनेता के निधन के बारे में उनके परिजनों ने दी है.

बता दें कि एक्टर कोट्टायम प्रदीप के नाम से मशहूर था और आज सुबह उन्हें सीने में दर्द के बाद अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गयी. प्रदीप के परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं. एक्टर को विशेष तरीके से संवाद अदायगी के लिए पसंद किया जाता था. प्रदीप कोट्टायम जिले से थे.

गौरतलब है कि प्रदीप के आर थिएटर कलाकार के तौर पर करियर की शुरुआत की थी और 2001 में आई वी शशि के निर्देशन में 'ई नाडू इन्नले वारे'' से फिल्मों का रुख किया. इसके बाद उन्होंने कम से कम 60 फिल्मों में छोटे किंतु अहम किरदार निभाए.

मुख्यमंत्री ने जताया शोक
एक्टर के निधन पर लोगों, मंत्रियों, जनप्रतिनिधियों तथा अन्य ने शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने अपने शोक संदेश में कहा कि प्रदीप एक बेहतरीन कलाकार थे जिन्होंने अपनी अदाकारी से छोटी भूमिकाओं को यादगार बना दिया. ममूटी, मोहनलाल और पृथ्वीराज सुकुमारन सहित अनेक एक्टरओं ने सोशल मीडिया पर प्रदीप को श्रद्धांजलि अर्पित की.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें