भाजपा मुख्यालय में आयोजित प्रेस कान्फ्रेंस में अनुराग ठाकुर ने सपा पर लगाए ये गंभीर आरोप
अनुराग ठाकुर


नई दिल्ली: शनिवार को भाजपा मुख्यालय में आयोजित प्रेस कान्फ्रेंस में अनुराग ठाकुर ने सपा पर गंभीर आरोप लगाए, जिसमें उन्होंने कहा कि आतंकवाद के मामले में भाजपा जीरो टालरेंस नीति अपनाती है, जबकि सपा फुल संरक्षण की सोच रखती है। उन्होंने 2008 अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट मामले पर बोलते हुए कहा कि इसके तार उत्तर प्रदेश के सपा नेताओं के साथ जुड़े हुए हैं।

सपा नेताओं से जोड़ा अहमदाबाद ब्लास्ट मामले का संबंध-

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने 2008 अहमदाबाद ब्लास्ट मामले का जिक्र करते हुए कहा कि यह तब हुआ था, जब नरेंद्र मोदी गुजरात के सीएम थे। इस आतंकवादी हादसे में 56 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि सैकड़ों लोग घायल हुए थे। उन्होंने सपा को आड़े हाथों लेते हुए इस मामले से सपा नेताओं का संबंध जोड़ा है। उन्होंने कहा कि यही कारण है कि अदालत का फैसला आने के बाद वे सब चुप्पी साधे हुए हैं। उन्होंने आगे कहा, 'हम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं। 49 दोषियों को सजा सुनाई गई, जिसमें 38 को मौत की सजा, जबकि 11 को उम्रकैद की सजा दी गई है।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, 'जब आतंकवाद की बात आती है, तो भाजपा का रवैया और मानसिकता हमेशा जीरो टालरेंस का रहा है। वहीं समाजवादी पार्टी (सपा) आतंकवाद पर पूरी सुरक्षा का स्टैंड लेती है।' 


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...