वाराणसी में प्रियंका और राहुल ने की काशी विश्वनाथ की पूजा-अर्चना, पीएम मोदी पर साधा निशाना
काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा करते हुए राहुल और प्रियंका गांधी


वाराणसी : उत्तर प्रदेश में अब सिर्फ सातवें चरण का मतदान बचा है. ऐसे में सभी दल जी जान से अपने-अपने प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. इसी क्रम में आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाराणसी पहुंचे  हैं और इस दौरान उन्होंने काशी विश्वनाथ के दर्शन किए. गौरतलब है कि आज के ही दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां रोड शो करने वाले हैं. 


बता दें कि प्रियंका और राहुल का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो दोनों नेताओं के मंदिर जाने से पहला का बताया जा रहा है. वीडियो में दोनों को पैदल ही बनारस की गलियों में जाते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों को ही सुरक्षाकर्मियों ने चारों तरफ से घेर रखा है.

पीएम मोदी पर साधा निशाना
काशी विश्वनाथ के दर्शन करने के बाद राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने पीएम मोदी से सवाल किया कि नरेंद्र मोदी 2014 से प्रधानमंत्री हैं. इसके बाद उन्होंने रोजगार, 2 करोड़ नौकरियां, किसानों की आय दोगुनी करना, काला धन खत्म करने का वादा किया. उन्होंने 15 लाख रुपए देने की बात भी कही. अब ऐसा क्या हो गया कि वे इस चुनाव में रोजगार, नौकरी और किसानों की आय पर बात ही नहीं कर रहे हैं?

राहुल से पहले यहां कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीते 2 दिनों से काशी के कबीर मठ में कैंप कर रखा है. इससे पहले समाजावादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भी वाराणसी में चुनावी जनसभा को संबोधित कर चुके हैं और प्रदेश की योगी सरकार  का संकल्प लिया था. उन्होंने एक दिन पहले ही बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी के साथ रैली की थी.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें