बलिया में पैसे के लेनदेन में दो बेटों समेत पिता की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा
सांकेतिक तस्वीर


बलिया : उत्तर प्रदेश के हल्दी थाना क्षेत्र के सोनवानी में एक साथ दो बेटों और पिता की नृशंस हत्या से हड़कंप मच गया है ।  पैसे के लेनदेन को लेकर आरोपियों ने दो बेटे समेत पिता की हत्या कर दी । हत्याओं की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी घर में रखे ढाई लाख रुपये भी ले गए। एडीजी जोन रामकुमार ने इस जघन्य हत्याकांड का महज आठ घंटे के अन्दर खुलासा करने वाली पुलिस टीम को पचास हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

मंगलवार देररात पुलिस लाइन के सभागार में प्रेस कांफ्रेंस कर एडीजी जोन रामकुमार ने कहा कि मंगलवार सुबह सूचना मिली तो पुलिस मौके पर गई । कुआं से विक्रम सिंह का शव मिला। इसके बाद पुलिस विक्रम के घर गई तो उसके पिता उमाशंकर सिंह का शव किचन में मिला। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू की तो पता चला कि इनकी पड़ोस के प्रवीण सिंह उर्फ भोला से अदावत है।

उन्होंने बताया कि प्रवीण उर्फ भोला और उसके साथियों ने पहले उमाशंकर के बेटे संदीप और विक्रम को बुलाया। उन्हें घर से बाहर कुछ ही दूरी पर ले गए। चाकू के वार से मौत के घाट उतारने के बाद बारी-बारी से उन्हें कुआं में फेंक दिया। चूंकि विक्रम और संदीप को लेकर जाते उनके पिता उमाशंकर सिंह ने देख लिया था। इसलिए हत्यारों ने उन्हें भी मौत के घाट उतार दिया। ताकि सबूत न रहे। हत्यारों को पता था कि घर में ढाई लाख रुपये रखे हैं, जिसे वे लेते गए।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें