ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के बाद अखिलेश ने बीजेपी सरकार पर कसा तंज, कहा- सिर्फ तोहफों में ही क्यों यूं भी हमेशा खुशबू बांटो…नफरत बांटने में भला क्या रखा है
अखिलेश यादव और सीएम योगी आदित्यनाथ


लखनऊ : समाजवादी पार्टी मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के बाद भाजपा सरकार पर हमला बोला है. अखिलेश ने ट्वीट करते हुए लिखा- “सिर्फ तोहफों में ही क्यों यूं भी हमेशा खुशबू बांटो…नफरत बांटने में भला क्या रखा है.” दरअसल ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में यूपी के जिलों में बनने वाले ख़ास प्रोडक्ट, जैसे- सीतापुर की दरी, आजमगढ़ की ब्‍लैक पॉटरी और कन्नौज का इत्र तोहफे के तौर पर उद्योगपतियों और अन्य अतिथियों को दिया गया था.

इससे पहले अखिलेश यादव ने शुक्रवार को एक जारी बयान में कहा था कि यूपी में ना कानून का डर बचा है, ना पुलिस का इकबाल. ऐसे में प्रदेश के विकास और भारी भरकम निवेश का सुनहरा सपना दिखाया जाना, जनता को छलने के नए उपक्रम के अलावा और कुछ नहीं है. अखिलेश यादव ने कहा कि अव्यवस्था, अंधेरगर्दी और अन्याय भाजपा के पर्याय बन गये हैं.




किसानों, नौजवानों, गरीबों से धोखा और बंटवारे की राजनीति को बढ़ावा देना ही भाजपा की कार्य-संस्कृति है. भाजपा सरकार में जो रोज बढ़ती है वो मंहगाई है और जो रोज कम हो रही है वो आम आदमी की कमाई है. रोजमर्रा की चीजों, अनाज और सब्जियों का उपयोग जनसामान्य करता है, उसके दाम आसमान को छू रहे हैं. पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस के बढ़ते दामों से घरेलू अर्थव्यवस्था चौपट हो गई है.

फिल्म ‘पृथ्वीराज’ देखने पर अखिलेश का तंज
अखिलेश ने इसपर ट्वीट करते हुए लिखा, “ऐतिहासिक फिल्म देखने के बाद कैबिनेट से आग्रह है कि उप्र की वर्तमान हालत भी देखें. इतिहास के आटे से वर्तमान की रोटी नहीं बन सकती.” इसके साथ ही अखिलेश यादव ने ट्वीट में एक फोटो शेयर की है जिसमें लिखा हुआ है कि सीएम योगी के साथ पूरी कैबिनेट फिल्म पृथ्वीराज देखेंगे. वहीं फिल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा हो सकती है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें