यूपी : बुलंदशहर में देर रात सड़क हादसा, तीन महिला मजदूरों की मौत, 4 की हालत गंभीर
file photo


बुलंदशहर : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन महिला मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 11 लोग घायल हो गए हैं. घायलों में 4 की हालत गंभीर बनी है. ये हादसा खुर्जा देहात थाना क्षेत्र स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग-91 पर रविवार देर रात को हुआ है.

जानकारी के मुताबिक टैंकर और डीसीएम में टक्कर हो गई थी, जिसमे सवार तीन महिला मजदूरों की मौत हो गई. एडीएम प्रशांत कुमार, सीओ दिलीप सिंह समेत अन्य अधिकारियों ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल लिया.

सीओ ने बताया कि पुलिस की जांच पड़ताल में यह जानकारी मिली है कि खुर्जा स्थित एक पॉटरी फार्म से कुछ मजदूर डीसीएम वाहन में सवार होकर बीती रात को बुलंदशहर अपने घर लौट रहे थे. वह लोग राष्ट्रीय राजमार्ग-91 स्थिति मधुसूदन डेयरी के पास पहुंचे, तभी पानी के टैंकर ने वाहन में टक्कर मार दी. हादसे में कई मजदूर घायल हो गये.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने राधानगर निवासी चन्द्रपाल की पत्नी रमा समेत तीन महिलाओं को मृत घोषित कर दिया. दो महिलाओं की शिनाख्त नहीं हो सकी है. जबकि गंभीर रूप से घायल महिला जगवती, रामा (55), सुनीता और कुसुम की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने हायर मेडिकल सेंटर रेफर किया है. इनके अलावा रजनी, सादिक, महिला कंछीदिया और सतीश (40) समेत अन्य लोगों को इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें