गोण्डा में डबल मर्डर, घर में सो रहे बुजुर्ग दंपति की हथौड़ा से हमला कर हत्या
घटना के बाद गांव में जुटी भीड़


गोण्डा : उत्तर प्रदेश के गोण्डा जिले के इटियाथोक थाना क्षेत्र में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने बुजुर्ग दम्पति की हथौड़ा मारकर मौत के घाट उतार दिया। बुधवार सुबह घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक जांच कर साक्ष्य को एकत्र किया। शवों को पोस्टमार्टम भेज के हत्यारों की तलाश में पुलिस की टीमें लग गई।

इटिया थोक के गांव बेलभरिया में रहने वाले 80 वर्षीय जाकिर मोहम्मद और उनकी पत्नी ननका (75) बीती रात को खाना-पीना खाने के बाद घर से डेढ़ सौ मीटर दूर दूसरे घर पर सोने चले गए। दम्पति घर के आंगन में सो रहे थे। देर रात को अज्ञात बदमाशों ने दम्पति की सिर पर ताबड़तोड़ हथौड़े से हमला कर दिया। जिससे उनकी मौत हो गई।

बुधवार की सुबह पड़ोसी महिला ने छत से दम्पति के शव को खून से लथपथ देखा तो परिवार को घटना के बारे में जानकारी दी। मृतक के बेटे की सूचना पर इटिया थोक थाना पुलिस, क्षेत्राधिकारी और अपर पुलिस अधीक्षक ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायेजा लिया।

ग्रामीणों से यह जानकारी मिली है कि उनके दो बच्चे परदेश में और दो यहां अपने माता-पिता के साथ रहते हैं। उनकी किसी भी प्रकार की किसी से कोई रंजिश नहीं थी। ना ही कोई संपत्ति विवाद था।

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया कि बुजुर्ग दम्पति की मकान में लाश मिली है। फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम ने जांच कर साक्ष्य को एकत्र किया है। उनकी हथौड़े से मारकर हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि परिवार की ओर से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें