झारखंड : रांची में वाहन चेकिंग के दौरान महिला दरोगा की हत्या, हत्यारोपी गिरफ्तार
महिला दरोगा संध्या टोपनो (File Photo)


रांची : झारखंड की राजधानी रांची के तुपुदाना ओपी क्षेत्र के हुलहुंडू में चेकिंग के दौरान एक महिला दरोगा की  पिकअप से कुचलकर हत्या कर दी है. घटना बुधवार  तड़के करीब तीन बजे की है. महिला दरोगा का नाम संध्या टोपनो है और वह 2018 बैच की अधिकारी थीं.

जानकारी के मुताबिक संध्या टोपनो ने एंटी क्राइम चेकिंग के दौरान पिकअप वैन को रुकने का इशारा किया. इस दौरान ड्राइवर ने गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी और रोकने के बजाय दरोगा संध्या के ऊपर चढ़ाकर फरार हो गया. आनन-फानन में उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां  डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

बता दें कई   साथी दरोगा की हत्या की सूचना पर थाना प्रभारी समेत कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. वहीं  वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वाहन लेकर भाग निकला. हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है.

मामले की जानकारी देते हुए रांची के एसएसपी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार और वाहन को जब्त कर लिया गया है. साथ ही उसके खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज आवश्यक कार्रवाई की जा है. वहीं दरोगा संध्या टोपनो का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें