अर्पिता मुखर्जी की बढ़ी मुश्किलें, ED ने घर से आधा-आधा किलो के 4 कंगन, 9 नेकलेस किये बरामद
एक्ट्रेस अर्पिता मुखर्जी


कोलकाता : शिक्षक भर्ती घोटाला में फंसे बंगाल के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी और बांग्ला एक्ट्रेस अर्पिता मुखर्जी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. प्रवर्तन निदेशालय ने अर्पिता मुखर्जी के फ्लैट पर छापेमारी के दौरान आधे-आधे किलो के 4 सोने के कंगन बरामद किये हैं. इसके अलावा 9 नेकलेस, 4 गले के हार, 18 ईयररिंग्स, 5 अंगूठी, 11 चूड़ी, 1 सोने का पेन, 7 गोल्ड बार, 7 सोने की चेन, 1 मांग टीका, 2 पेंडेंट और 1 सोने का सिक्का बरामद किया है. 

बता दें कि बीते बुधवार को कोलकाता की एक विशेष अदालत ने एसएससी घोटाला मामले में पश्चिम बंगाल के पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी और उनकी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी को तीन दिनों के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में भेज दिया.  प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने इस विशेष अदालत से चटर्जी की चार दिनों की और मुखर्जी की भी तीन दिनों की हिरासत मांगी थी. 

ईडी ने मुखर्जी के आवास से गहनों एवं अन्य बेशकीमती सामान के अलावा करोड़ों रुपये नकद बरामद किए थे. दोनों धनशोधन रोकथाम अधिनियम के तहत आरोपों से जूझ रहे हैं. संबंधित पक्षों की दलीलें सुनने के बाद विशेष पीएमएलए न्यायाधीश जीवन कुमार साधू ने दोनों आरोपियों की तीन दिनों की ईडी हिरासत मंजूर की. अदालत ने कहा कि दोनों को पांच अगस्त को फिर पेश किया जाए.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ... ...