गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी के घर चला बुलडोजर, गिरफ्तारी से हैं कोसों दूर
श्रीकांत त्यागी


गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी के खिलाफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ी कार्रवाई की है.  दरअसल नोएडा स्थित ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में श्रीकांत त्यागी के अवैध कब्जे पर बुलडोजर की कार्रवाई की गई है.  श्रीकांत त्यागी पर महिला के साथ गाली-गलौज करने का आरोप है. बीते दिन पूर्व महिला और श्रीकांत त्यागी ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में अवैध कब्जे को लेकर बहस हुई थी, इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

बता दें कि मामला संज्ञान आने के आरोपी श्रीकांत त्यागी पुलिस की पकड़ से कोसों दूर है. त्यागी अब तक फरार है और उसे पकड़ने के लिए कई टीमें लगाई गई हैं. वहीं रविवार को  नोएडा की ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में फिर से हंगामा हुआ था. करीब आधा दर्जन लोगों ने रविवार रात करीब पौने 8 बजे बिना इजाजत सोसायटी में घुसने की कोशिश की थी. इस मामले में पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

फेज-2 के थाना प्रभारी के खिलाफ एक्शन
जान लें कि श्रीकांत त्यागी के मामले एक्शन लेते हुए फेज-2 के थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय को सस्पेंड कर दिया गया है. आरोप है कि थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने मामले में लापरवाही दिखाई.जिसके बाद उनके खिलाफ़ ये कार्रवाई की गई है. पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें