हरियाणा : अंबाला में एक ही परिवार के 6 लोगों की संदिग्ध मौत, बीती रात सभी लोगों ने खाया था एक साथ खाना
File Photo


चंडीगढ़ : हरियाणा के अंबाला से दिल को झकझोर कर देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, यहां एक ही परिवार के 6 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों मौत के बाद हड़कंप मच गया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि घर के मालिक ने पूरे परिवार को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया और बाद में खुद फांसी लगा ली. बताया जा रहा है कि बीती रात परिवार के सभी लोग एक साथ खाना खाकर सोये थे, लेकिन आज सुबह कोई उठा नहीं है. खबर है कि मृतक में एक छोटी बच्ची है जिसका आज जन्मदिन था. 

बता दें कि घटना बलाना गांव की है, जहां शुक्रवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब सुखविंदर सिंह के घर से देर तक कोई नहीं निकला. गांव के कुछ लोग घर के भीतर गए. जैसे ही उन्होंने वहां का नजारा देखा सब सन्न रह गए. लोगों ने देखा कि पूरा परिवार के सभी शव पड़े हुए थे. 

सूचना पर पहुंची पुलिस को घर से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसे परिवार मुखिया सुखविंदर ने लिखा था. सुखविंदर ने इस पूरी घटना के लिए अपनी कंपनी के मालिक को जिम्मेदार ठहराया. सुखविंदर यमुनानगर जिले के एक दोपहिया वाहन कंपनी में काम करता था.

पुलिस के मुताबिक सुखविंदर ने पहले अपने परिवार के सभी सदस्यों को खाने में जहर दिया और उसके बाद खुद फांसी लगा ली. मृतकों में संगत सिंह (65), पत्नी महिंद्र कौर (62), बेटा सुखविंदर सिंह (32), सुखविंदर की पत्नी प्रमिला (28) और उसकी दो लड़कियां जिनकी उम्र करीब 6 से 8 साल हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...