मन की बात : पीएम मोदी ने कहा-कोरोना को लेकर बरतें सावधानियां, फिलहाल 24 में देश में 227 नए केस
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी


नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को मन की बात में कार्यक्रम के 96वें एपिसोड में देश को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने दुनियाभर में कोरोना संकट के बढ़ते मामले को देखते हुए देशवासियों को सतर्क और सावधान रहने की हिदायत दी है. पीएम मोदी ने लोगों को सावधानियों का और ज्यादा ध्यान रखने की अपील की.


बता दें कि चीन और अमेरिका समेत कई देशों में कोविड-19 के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं और इसे देखते हुए भारत सरकार भी अलर्ट हो गई है. चीन में कोरोना से स्थिति यह कि अस्पतालों में मरीजों के लिए बेड नहीं है और शमशान में अंतिम संस्कार के के लिए 3-4 दिन के वेटिंग चल रही है.

कोरोना को लेकर PM मोदी ने देशवासियों को किया आगाह
मन की बात कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, 'आप भी देख रहे हैं कि दुनिया के कई देशों में कोरोना वायरस बढ़ रहा है. इसलिए हमें, मास्क और हाथ धुलने जैसी सावधानियों का और ज्यादा ध्यान रखना है. हम सावधान रहेंगे तो सुरक्षित भी रहेंगे और हमारे उल्लास में कोई रूकावट भी नहीं पड़ेगी.'

देश में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 3424
केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा रविवार को जारी आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटे में देशभर में कोरोना वायरस 227 नए मरीज सामने आए है, जिसके बाद देश में कोरोना के कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 3424 हो गई है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

अरविंद केजरीवाल ने लोगों को भेजा संदेश, कहा-मैं आतंकवादी नहीं हूं, लेकिन बर्ताव मेरे साथ वैसे ही हो रहा

अरविंद केजरीवाल ने लोगों को भेजा संदेश, कहा-मैं आतंकवादी नहीं हूं, लेकिन बर्ताव मेरे साथ वैसे ही हो रहा ..

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तिहाड़ जेल से लोगों के लिए संदेश भेजा है. आम आदमी ... ...