पानीपत के एक घर में सिलेंडर में धमाका, 4 बच्चों समेत परिवार की छह लोगों की मौत
मृतकों का फाइल फोटो


चंडीगढ़ : हरियाणा के पानीपत में गुरुवार को एक परिवार के छह लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि आज सुबह एक घर में सिलेंडर फटने की वजह से इन सभी लोगों की मौत हुई है. धमाका इतना जोरदार था कि लोगों डरे-सहमे रह गए. मृतकों में चार बच्चे शामिल हैं. 

बता दें कि तहसील कैंप क्षेत्र में राधा फैक्ट्री के पास आज सुबह उस समय भगदड़ मच गई, जब यहां एक घर में सिलेंडर फट गया. सिलेंडर के फटने से घर में भीषण आग लग गई. इससे पहले पीड़ित अपना बचाव कर पाते आग ने पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया. आसपास के लोग जमा हुए, लेकिन आग में फंसे परिवार को बाहर नहीं निकाल पाए.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया. जानकारी के अनुसार मृतक अब्दुल करीम पिछले करीब डेढ़ साल से अपने परिवार के साथ पानीपत में रह रहा था. पूरा परिवार एक ही कमरे में सोया हुआ था. आज सुबह जब उसकी पत्नी चाय बनाने के लिये उठी तो यह हादसा हो गया.

मृतकों की पहचान अब्दुल करीम (50), उसकी पत्नी अफरोजा (46), बड़ी बेटी इशरत खातुन (17), रेशमा(16), अब्दुल शकूर (10) और अफान (7) के तौर पर हुई है. पुलिस ने बुरी तरह से सड़ी लाशों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है) 


अधिक देश की खबरें

एक्शन में चुनाव आयोग, मोदी और राहुल वाले बयान पर, कांग्रेस-BJP को भेजा नोटिस, इस तारीख तक मांगा जवाब

एक्शन में चुनाव आयोग, मोदी और राहुल वाले बयान पर, कांग्रेस-BJP को भेजा नोटिस, इस तारीख तक मांगा जवाब..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन मामले में चुनाव आयोग ... ...