राहुल गांधी ने लोकसभा में कुछ भी असंसदीय बात नहीं कही : मल्लिकार्जुन खड़गे
नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे


नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष व राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लोकसभा में कुछ भी असंसदीय बात नहीं कही है। राहुल ने वही कहा है, जो पब्लिक डोमेन में है। गौरतलब है कि हाल ही में राहुल गांधी ने लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गौतम अडानी को लेकर सख्त टिप्पणी की थी। 


राहुल ने कहा था कि पीएम मोदी गौतम अडानी को बचा रहे हैं। मोदी सरकार नियमों को ताख पर रखकर उन्हें लाभ पहुंचा रही है। राहुल की ओर से लगाए गए इन आरोपों पर लोकसभा सचिवालय ने उनसे जवाब मांगा है। राहुल गांधी को अपना जवाब 15 फरवरी तक लोकसभा सचिवालय में सौंपने को कहा गया है। ऐसे में राहुल गांधी को घिरता देख कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे सोमवार को स्वयं उनके बचाव में उतरे। 

उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि राहुल ने सदन में कुछ भी गलत नहीं कहा है। उन्होंने जो भी कुछ कहा है, वह सब पब्लिक डोमेन में उपलब्ध है। इसलिए वह उसी हिसाब से नोटिस का जवाब देंगे। उल्लेखनीय है कि सोमवार को सुबह जैसे ही राज्यसभा की कार्यवाही शुरू हुई, विपक्षी सांसद अडानी समूह पर हिंडनबर्ग की ओर से लगाए गए आरोपों की जांच की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। सदन में आने से पहले विपक्षी दलों के सांसदों ने खड़गे के दफ्तर में उनके साथ बैठक भी की थी।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें