तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए भारत के खिलाफ मैक्सवेल, मार्श और रिचर्डसन की ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी
ग्लेन मैक्सवेल और मिचेल मार्श


नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया ने भारत में अगले महीने होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए राष्ट्रीय टीम की घोषणा कर दी है। चयनकर्ताओं ने गुरुवार को श्रृंखला के लिए एक मजबूत 16-खिलाड़ियों की टीम की घोषणा की है। टीम में चोटिल हरफनमौला ग्लेन मैक्सवेल, मिचेल मार्श और तेज गेंदबाज झे रिचर्डसन वापसी कर रहे हैं।

टीम की अगुवाई पैट कमिंस करेंगे, जबकि अनुभवी बल्लेबाज डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशेन भी शामिल हैं। मुख्य चयनकर्ता जॉर्ज बेली के अनुसार, श्रृंखला ऑस्ट्रेलिया को इस साल के अंत में भारत में होने वाले आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप से पहले कुछ उत्कृष्ट अभ्यास प्रदान करेगी।

बेली ने कहा, "विश्व कप सिर्फ सात महीने दूर है, भारत में ये मैच हमारी तैयारी में एक महत्वपूर्ण कदम हैं। ग्लेन, मिशेल और झे सभी महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं जो हमें लगता है कि अक्टूबर में टीम के विश्व कप अभियान में महत्वपूर्ण होंगे।" ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच पहला वनडे 17 मार्च को मुंबई में है, शेष दो मैच विजाग (19 मार्च) और चेन्नई (22 मार्च) में होंगे।

ऑस्ट्रेलिया वनडे टीम: पैट कमिंस (कप्तान), सीन एबॉट, एश्टन एगर, एलेक्स केरी, कैमरन ग्रीन, ट्रैविस हेड, जोश इंगलिस, मार्नस लाबुशेन, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, झे रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वार्नर और एडम ज़म्पा।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है) 


अधिक खेल की खबरें