शराब नीति घोटाला : उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने किया गिरफ्तार,  8 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद की करवाई
उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया शराब नीति घोटाले में गिरफ्तार.


नई दिल्ली : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने शराब घोटाले में 8 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक रविवार को सीबीआई ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसके बाद देर शाम उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. अब सीबीआई सोमवार को उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कोर्ट में पेश करेगी। 

आपको बता दें कि सीबीआई पूछताछ से पहले मनीष सिसोदिया ने अपनी मां का पैर छूकर आशीर्वाद लिया और इसके बाद राजघाट पहुंचकर हाथ जोड़कर नमन किया था. गौरतलब है कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी की ओर से कहा गया कि उन्हें पता था कि ऐसा होने वाला है. 

CBI पूछताछ के पहले सिसोदिया ने क्या कहा था?
जानकारी के मुताबिक उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कथित शराब नीति घोटाले में सीबीआई ने आठ घंटे की लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया. वहीं सीबीआई पूछताछ से पहले मनीष सिसोदिया ने कहा था कि भले ही मैं 7-8 महीने जेल में रहूं, मेरे लिए खेद मत करो, गर्व करो. पीएम मोदी, अरविंद केजरीवाल से डरते हैं, इसलिए वह मुझे एक फर्जी मामले में फंसाना चाहते हैं. आपको लड़ाई लड़नी चाहिए.

मेरी पत्नी बीमार है...
इसके अलावा मनीष सिसोदिया ने कार्यकर्ताओं से कहा, "मेरी पत्नी, जो पहले दिन से मेरे साथ खड़ी है, बीमार है और घर पर अकेली है. उसकी देखभाल करें. और मैं दिल्ली के बच्चों से कहना चाहता हूं, मेहनत से पढ़ाई करो और अपने माता-पिता की बात सुनो."

'सीबीआई पूरी तरह से केंद्र के इशारे पर है'
उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद आप नेता केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा, "सीबीआई पूरी तरह से केंद्र के इशारे पर है. हम हमेशा से जानते थे कि मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया जाएगा." उन्होंने कहा, "यह दुखद और अनुमानित है कि जांच एजेंसियां कैसे काम करती हैं."

'गिरफ़्तारी तानाशाही की इंतेहा है'
इसके अलावा पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि गिरफ़्तारी तानाशाही की इंतेहा है. आपने एक नेक इंसान और सर्वश्रेष्ठ शिक्षा मंत्री को गिरफ्तार करके अच्छा नहीं किया मोदी जी, भगवान भी आपको माफ़ नहीं करेगा.
एक दिन आपकी तानाशाही का अंत ज़रूर होगा मोदी जी.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है) 


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...