उन्नाव : पत्रकार का कमरे में लटकता मिला शव, परिजनों ने हत्या के बाद लटकाए जाने का जताया शक
File Photo


लखनऊ : उन्नाव जनपद के कोतवाली हसनगंज क्षेत्र में संदिग्ध हालात में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. युवक का घर के दो मंजिल कमरे में शॉल के फंदे में पंखे से शव लटकता मिला है. घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, मृतक के परिजन हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगा रहे हैं.

जानकारी के अनुसार हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के कोईया मदारपुर गांव निवासी अनुपम अवस्थी 28 वर्ष पुत्र स्वर्गीय दिलीप कुमार अवस्थी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में पंखे से लटकता मिला. सुबह मृतक के चाचा अवधेश ने देखा की घर के सभी दरवाजे खुले हुए है और कमरे में उसका भतीजा पंखे के सहारे लटक रहा था.

एक दिन पहले मृतक अपनी पत्नी वैशाली डेढ़ वर्षीय बेटा विशेष व मां मंजू को लखनऊ में अपनी बहन के यहां एक मांगलिक कार्यक्रम में छोड़कर शाम 5 बजे घर वापस आ गया था. खास बात है कि मृतक घर पर अकेले ही मौजूद था. मृतक अपने परिवार का इकलौता मुखिया था पुलिस ने आनन-फानन आत्महत्या करार देकर शव को पी एम के लिए भेजा है. मृतक की दो बहने नीलिमा व रोली जिनकी शादी हो चुकी है मृतक अपने वृद्ध मां-का इकलौता सहारा था.


मृतक हसनगंज तहसील से टीवी 100 चैनल का पत्रकार था. इस संबंध में कोतवाली प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया सोसाइड है. परिजनों ने अभी कोई आरोप नहीं लगाया है। चाचा अवधेश ने पीएम कराने की तहरीर दी है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें