बिहार : जमुई में दिनदहाड़े महिलाओं के किस करने वाला सीरियल किसर गिरफ्तार
महिला को किस करता सीरियल किसर


नई दिल्ली :  बिहार के जमुई में सीरियल किसर के गिरोह और उसके चार साथियों को पुलिस ने रविवार देर रात गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक, ये सभी दिन के समय महिलाओं से छेड़खानी करते हैं और रात में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं. दरअसल, पुलिस ने चोरी की गुप्त सूचना मिलने के बाद महिसौढी बाबू टोला में छापा मारा. पुलिस ने यह यह छापेमारी चोरी के सामान की बरामदगी के लिए मारी थी. इस दौरान पुलिस के हत्थे सीरियल किसर गिरोह का लीडर और उसके 4 साथियों पुलिस के हथे चढ़ गए.


यह गिरोह पिछले काफी समय से आम लोगों के साथ-साथ पुलिस के लिए भी सिरदर्द बना हुआ था. सीरिलयल किसर गैंग के लीडर की पहचान महिसौढ़ी मुहल्ला निवासी मो. अकरम के रूप में हुई है. इस गिरोह के खिलाफ थाने में कई FIR दर्ज करवाई गई थीं. फिलहाल पुलिस इन सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

पुलिस ने बताया कि ये सीरियर किसर महिलाओं से छेड़छाड़ करते हैं. फिर मौका पाकर उन्हें किस करके भाग जाते हैं. फिर रात को चोरी की घटनाओं को भी अंजाम देते हैं. जल्द ही इस गिरोह से जुड़े बाकी लोगों का भी पता लगा लिया जाएगा. इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

एक सीरियल किलर पहले हो चुका है गिरफ्तार
बता दें, इससे पहले सीरियल किसर गैंग के लीडर ने जमुई सदर अस्पताल परिसर में एक महिला स्वास्थ्यकर्मी के साथ छेड़खानी की थी. महिला को अकेला देखकर एक सीरियल किसर दौड़ता हुआ आया और किस करके भाग निकला. घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुआ था. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें