अतीक के प्रयागराज पहुंचने से पहले 25 पुलिसकर्मियों का हुआ तबादला, नैनी जेल में सुरक्षा के कड़े इंतजाम
डॉन अतीक अहमद


 लखनऊ : डॉन अतीक अहमद का काफिला तेजी से प्रयागराज की ओर बढ़ रहा है. झांसी में कुछ आशंका के बीच 1 घंटे के लिए काफिले को पुलिस लाइन में रोका गया था. उसके बाद फिर से काफिला निकला. अतीक और उसके काफिले में चल रही गाड़ियां 1000 किलोमीटर का सफर पूरा हो चुका है और अब 300 किलोमीटर का सफर बाकी है.

गौरतलब है अतीक अहमद का काफिला जैसे ही उत्तर प्रदेश की सीमा में घुसता है पुलिस अलर्ट हो गई है. यूपी के जिन जिलों से होते हुए अतीक अहमद का काफिला गुजरेगा, उन सभी जिलों के कप्तानों को निर्देश दिया है कि अतीक अहमद के काफिले के रूट को क्लियर कराएंगे. पुलिस मुख्यालय की ओर से जारी अलर्ट में कहा गया कि अतीक अहमद को लाने वाले काफिले के रूट को क्लियर रखा जाए, ट्रैफिक जाम या किसी भी तरह का अवरोध ना आने पाए.

अब तक 25 पुलिसकर्मियों का तबादला
इस बीच अतीक के मददगार और करीबी पुलिसकर्मियों में को प्रयागराज से दूसरे जिलों में तबादले की कार्रवाई जारी है. अतीक अहमद गैंग से नजदीकी के चलते 17 और पुलिसवालों का तबादला कर दिया गया है. इससे पहले 2 इंस्पेक्टर समेत 8 पुलिस वाले जिले से हटाए गए थे. जिन 17 पुलिसकर्मियों का तबादला हुआ है उसमें1 सब इंस्पेक्टर, 1 उर्दू अनुवादक, 4 सिपाही, 11 हेड कांस्टेबल शामिल हैं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें