ट्रेन में चढ़ने को लेकर कहासुनी, सिरफिरे ने यात्री को लगाई आग, महिला बच्चे समेत 3 की मौत
सांकेतिक तस्वीर


कोझिकोड : केरल के कोझिकोड में एक सिरफिरे ने रविवार को दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया है. दरअसल, ट्रेन में चढ़ने को लेकर विवाद के बाद एक यात्री ने दूसरे यात्री पर ज्वलन पदार्थ डालकर आग लगा दी. आग लगते ही ट्रेन में भगदड़ मच गई. वहीं आग की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 9 लोग घायल हो गए हैं.

बता दें कि मरने वालों में एक महिला कर बच्चा भी शामिल है. घायलों यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं वारदात को अंजाम देने वाला शख्स ट्रेन की जंजीर खींचकर भाग निकला है.  रेलवे के सूत्रों के मुताबिक घटना अलप्पुझा-कन्नूर एग्जीक्यूटिव एक्सप्रेस में हुई. अभी तक आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है. 

घटना रात करीब 9:45 बजे की है. जब ट्रेन कोझिकोड शहर को पार करने के बाद कोरापुझा रेलवे पुल पर पहुंची थी. यात्रियों ने रेलवे सुरक्षा बल को घटना की सूचना दी और आग बुझाई. इसके कुछ घंटे बाद इलाथुर रेलवे स्टेशन के पास पटरियों पर एक साल के बच्चे और एक महिला सहित तीन लोगों के शव बरामद किए गए.

जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार को आग लगने की घटना के बाद से तीनों ट्रेन से लापता थे. जब ट्रेन कन्नूर पहुंची, तो कुछ यात्रियों ने घटना के बाद एक महिला और एक बच्चे के लापता होने की शिकायत की थी. एक यात्री ने कन्नूर में महिला और उसके बच्चे की तलाश कर रहा था.  लापता व्यक्तियों की खबर सामने आने के तुरंत बाद शहर की पुलिस ने पटरियों की जांच की और महिला, बच्चे और एक अधेड़ व्यक्ति का शव बरामद किया. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें