मिर्जापुर : प्रेमी के साथ भागी तीन साल बच्चे की मां, मासूम को भी नहीं रखना चाहती साथ में
सांकेतिक तस्वीर


मिर्जापुर : उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में चौकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शादीशुदा महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है. महिला एक बच्चे की मां है और उसका पति भी है. महिला ने बिना किसी परवाह के प्रेमी के साथ फरार हो गई. मामला सामने आने के बाद हर कोई हैरान है.

जानकारी के मुताबिक महिला अपने पति के साथ फिरोजाबाद में रहती थी, लेकिन पड़ोस में रहने वाले एक युवक के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. पति के जाने बाद दोनों एक दूसरे से चोरी चुपके मिलने लगे. कहा जा रहा है कि महिला जब भी अपने मायके आती थी और वह प्रेमी से जरूर मिलती थी और उसी के साथ ज्यादा टाइम बिताती थी.
   
बता दें कि दोनों के बीच प्रेम इतना था कि उन्होंने साथ रहने का फैसला किया. एक दिन महिला मायके आई और अपने तीन साल के मासूम बच्चे को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई. युवती के परिजनों ने इसकी शिकायत राजगढ़ थाना में की और फरीदाबाद में ससुराल वालों को इस घटना की जानकारी दी. घटना की जानकारी से पति के घर वाले सन्न रह गए हैं.

तीन साल के मासूम बच्चे रखने को तैयार नहीं थी महिला
युवती के परिजनों की शिकायत पर पुलिस प्रेमी जोड़े को ढूंढा और थाने लेकर आ गई. बाद में पुलिस ने परिजनों को बुलाया. युवती अपने प्रेमी साथ रहना चाहती थी और मासूम बच्चे को भी अपने साथ नहीं रखना चाहती थी. थाने में पुलिस की मौजूदगी में दोनों पक्षों ने समझौता हुआ. जिसमें युवती  प्रेमी के साथ रहने को राजी हुईं. वहीं तीन वर्षीय बच्चे को पिता को सौंप दिया गया. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें