DC vs KKR : लगातार 5 हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स को मिली पहली जीत, कोलकाता की छह मैचों में मिली चौथी हार
50 लगाने के बाद ख़ुशी मनाते डेविड वॉर्नर


नई दिल्ली : दिल्ली कैपिटल्स ने गुरुवार को खेले गए आईपीएल सीजन 16 में कोलकाता नाइटराइडर्स को 4 विकेट से हरा दिया है. दिल्ली कैपिटल्स इस सीजन की यह पहली जीत है. इस जीत के साथ दिल्ली कैपिटल्स ने दो अंक हासिल कर अपना खाता खोल लिया है. वहीं कोलकाता नाइटराइडर्स को 6 मैचों में चौथी बार हार का सामना करना पड़ा है.


अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स ने 20 ओवर में 127 रन पर ऑलआउट हो गई थी.  KKR की तरफ से ओपनर बल्लेबाज जेसन रॉय ने 39 गेंदों पर 5 चौके और 1 छक्के की मदद से 43 रन बनाए. वहीं आंद्रे रसेल 31 गेंदों पर 1 चौके और 4 छक्के की मदद से 38 रन बनाकर नाबाद रहे. दिल्ली के लिए इशांत शर्मा, एनरिक नॉर्खिया, अक्षर पटेल और कुलदीप यादव ने 2-2 विकेट लिए जबकि मुकेश कुमार को एक विकेट मिला. इससे पहले इस मैच में बारह हो आगे थी जिसके कारण मैच देरी से शुरू हुआ.

रोहित पीछे, डेविड वॉर्नर आगे
डेविड वॉर्नर आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. इससे पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने ये उपलब्धि हासिल की थी.  रोहित शर्मा ने केकेआर के खिलाफ 32 पारियों में 1040 रन बनाए हैं. जबकि वॉर्नर ने 26 पारियों में रोहित के इस रिकॉर्ड को पीछा छोड़ते हुए आगे निकल गए हैं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें