अमेरिका : हवा में यात्रियों को ले जा रहे विमान में लगी, पक्षी के इंजन से टकराने के बाद हुआ हादसा
हवा में यात्रियों से भरे विमान लगी आग


वाशिंगटन : कई बार तकनीकी खराबी के चलते हवा में उड़ते विमानों की इमरजेंसी लैडिंग करनी पड़ती है. लेकिन इस बीच हवा में यात्रियों को लेकर जा रहे अमेरिकन एयरलाइंस का एक बोइंग-737 विमान में आग लग जाने का मामला सामने आया है. विमान में आग लगने का एक वीडियो भी सामने आया है. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, अमेरिकन एयरलाइंस के बोइंग-737 विमान के इंजन में आग लग गई. माना जा रहा है कि किसी पक्षी के टकराने के बाद इंजन में आग लगी होगी. जिसकी वजह से बड़ा हादसा हो सकता था. बताया जा रहा है कि आग लगने के बाद विमान को आपात स्थिति में ओहियो के जॉन ग्लेन कोलंबस इंटरनेश्नल एयरपोर्ट पर उतारना पड़ा है. ये हादसा रविवार को घटित हुआ था. फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

हादसे पर एयरपोर्ट प्रशासन ने ट्विटर के जरिए जानकारी दी कि आज सुबह एक विमान में आग लग गई थी, जिसकी सुरक्षित लैंडिंग कराई गई. हवाई अड्डा खुला हुआ है. फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन ने कहा कि इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. घटना की जांच की जा रही है. अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट संख्या- 1958 कोलंबस में जॉन ग्लेन कोलंबस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से फीनिक्स की ओर जाने के लिए प्रातः: 7:45 बजे उड़ान भरी.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक विदेश की खबरें