आईसीएआई ने अखंडता के मूल्यों को बनाए रखने के लिए अपनी पहचान साबित की
कार्यक्रम के स्पीकर सीए अखिल पचौरी और सीए जीमी मोदी ने भावी करियर काउंसलर को उनके अधिकार और कर्तव्यों के बारे में बताया ।


लखनऊ : 1949 में संसद के अधिनियम द्वारा स्थापित भारतीय सनदी लेखाकार संस्थान (आईसीएआई) ने पारदर्शिता एवं जवाबदेही और अखंडता के मूल्यों को बनाए रखने के लिए समर्पित एक विशिष्ट विश्व स्तरीय संस्थान के रूप में अपनी पहचान साबित की  हैं। 

आईसीएआई की लखनऊ शाखा द्वारा दिनांक 29.04.2023 दिन शनिवार को विकास खण्ड गोमतीनगर स्थित आईसीएआई भवन में मेंन्टरशिप डेवलपमेंट प्रोग्राम का आयोजन किया गया जो  अपराहनः 03.00 से सांयकाल 06.00 तक  आयोजित किया गया था। 

मेंन्टरशिप कार्यक्रम में सीए रोहित रूवतिया अग्रवाल जी सी.सी.एम,चेयरमैन करियर कौन्सिलग -आईसीएआई ने वक्तव्य प्रारंभ किया और सीए में काउंसलर की उपयोगिता का वर्णन किय। कार्यक्रम के स्पीकर सीए अखिल पचौरी और सीए जीमी मोदी ने भावी करियर काउंसलर को उनके अधिकार और कर्तव्यों के बारे में बताया ।

लखनऊ शाखा द्वारा सीए आऱ एल़ बाजपेयी-सभापति  के नेतृत्व में सीए संतोष मिश्रा -उपसभापति, सीए अनुराग पांडे -सचिव, सीए अशुल अग्रवाल-कोषाध्यक्ष, सीए शशांक मित्तल -सीकासा सभापति, सीए आशिष कुमार पाठक-पूर्व सभापति, सीए रविश चौधरी -कार्यकारी सदस्य द्वारा कार्यक्रम का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया । कार्यक्रम में 150 से अधिक सीए ने भाग लिया । 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें