karnataka Assembly Election : स्मृति ईरानी का बड़ा बयान, कहा-अमेठी में प्रियंका गांधी को नमाज पढ़ते देखा
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी


नई दिल्ली : कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 के लिए कांग्रेस ने जबसे अपना घोषणा पत्र जारी किया है उसके बाद से बवाल मचा हुआ है. दरअसल, कांग्रेस के घोषणा पत्र में बजरंग दल बैन करने की बात कही गई है. जिसके बाद से सियासी बवाल शुरू हो गया है. इस बीच अमेठी से बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक ऐसा दावा किया है, जिसके बाद राजनीतिक गलियारे में खलबली मच गई है.

स्मृति ईरानी ने कहा है कि उन्होंने खुद अमेठी में प्रियंका गांधी वाड्रा को नमाज पढ़ते हुए देखा है. आप चाहें तो इस्लाम के जानकारों से पूछ लीजिए जो नमाज पढ़ते हैं वो मूर्ति पूजा नहीं करते हैं. शायद इसीलिए वो राम मंदिर का विरोध करते हैं. स्मृति ईरानी के इस बयान से उम्मीद है कि बजरंग बली पर विवाद के बाद अब प्रियंका की नमाज पर नया विवाद खड़ा हो सकता है.

स्मृति ईरानी का बड़ा बयान
स्मृति ईरानी ने कहा कि पहले तो कांग्रेस ने तुलना की है एक हिंदू संगठन की एक आतंकी संगठन से. पीएफआई वो संगठन है जो देश को नेस्तनाबूद करने के लिए लोगों को आतंकी गतिविधियों में शामिल करने का दुस्साहस कर रहा था. पीएफआई एक ऐसी संस्था है जो आतंक के माध्यम से हिंदुओं के कल्त-ए-आम की भी व्यवस्था कर रहा था. आप ऐसे आतंकी संगठन की तुलना ऐसे हिंदू समुदाय और हिंदू संगठन से करते हैं जिन्होंने जीवनभर समाज के संरक्षण का काम किया.

कांग्रेस को बताया हिंदू विरोधी
स्मृति ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हिंदू विरोधी है ये तो हम जानते थे लेकिन, मेनिफेस्टो में भी वो इसका प्रमाण देने लगी है ये अब देखा है. जो लोग बजरंग बली का नाम लेने से नाराज हो रहे हैं सोचिए वे हिंदू धर्म में आस्था रखने वालों से कितना नाराज होते होंगे. इसी का तो ये प्रमाण है. रामभक्तों के खिलाफ चुनाव आयोग में कांग्रेस पार्टी ही बोल सकती है. वरना ये तो आस्था का विषय है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ... ...