बिहार : नालंदा में शादी के कुछ घंटे बाद दूल्हा-दुल्हन की सड़क हादसे में मौत, मातम में बदली दो परिवारों की खुशियां
मृतक दूल्हा-दुल्हन


नालंदा : बिहार के नालंदा में शादी के कुछ घंटे बाद ही दूल्हा-दुल्हन की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद दोनों परिवारों की खुशियां मातम में बदल गई. दरअसल, दुल्हन को विदा कराकर लौट रहे दूल्हे की कार का तेज रफ्तार ट्रैक्टर से भिड़ंत हो गई. जिसमे दोनों की मौत हो गई, जबकि दूल्हे का बहनोई गंभीर रूप से घायल हो गया.


बता दें कि पुलिस मामला दर्ज कर ट्रैक्टर और फरार चालक की तलाश शुरू कर दी है. घटना बिहार के नालंदा के गिरियक थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव के पास की है. शुक्रवार को गिरियक के सतौआ गांव के रहने वाले कारू चौधरी की बेटी पुष्पा कुमारी (20 साल) की शादी नवादा के महराना गांव के रहने वाले श्याम कुमार (27 साल) के साथ हुई थी. शनिवार दोपहर को पुष्पा को विदा किया गया था. इनोवा कार में श्याम अपनी दुल्हन पुष्पा और बहनोई के साथ अपने गांव महाराना के लिए निकला था. तभी रास्ते में ट्रैक्टर से टकराकर दोनों की मौत हो गई.

रेत से भरे ट्रैक्टर ने मारी टक्कर
हादसा शनिवार को दोपहर करीब 3-4 बजे के आसपास पुरैनी गांव के पास हुआ है. यहां रेत से भरे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने कार को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे दूल्हा श्याम और दुल्हन पुष्पा की मौके पर मौत हो गई. कार को टक्कर मारने के बाद आरोपी चालक ट्रैक्टर सहित फरार हो गया.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें