केरल :  मलप्पुरम में पर्यटकों से भरी नाव पलटी, 21 की मौत, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल
केरल में पलटी नाव


मलप्पुरम : केरल के मलप्पुरम के तनूर के पास रविवार रात दर्दनाक हादसा हो गया है. यहां पर्यटकों से भरी एक नाव पलट जाने से 21 लोगों की मौत हो गई है. हादसे के वक्त नाव 40 पर लोग सवार थे. घटना की सूचना पर राहत बचाव कार्य जारी है. राज्य के मुख्यमंत्री सोमवार सुबह दुर्घटनास्थल का दौरा करेंगे. इस हादसे के बाद फिलहाल राज्य के  सरकारी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं.

रात के वक्त में कई मुश्किलें
बता दें कि अंधेरे की वजह से राहत बचाव कार्य में जुटे लोगों को काफी कड़ी मेहनत करनी पड़ी. राहत कर्मियों द्वारा लोगों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. सोशल मीडिया पर बचाव कर्मियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

पीएम मोदी और शाह ने जताया दुख
केरल हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए दुख जताया है. उन्होंने लिखा, केरल के मलप्पुरम में नाव पलटने की दुर्घटना में लोगों की मृत्यु से आहत हूं. शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना. PMNRF से 2 लाख रुपये प्रत्येक मृतक के परिजनों को प्रदान किए जाएंगे.

मृतकों में ज्यादातर बच्चे
जानकारी के मुताबिक हादसे में मारे गए लोगों में ज्यादातर बच्चे शामिल हैं. हादसा मलप्पुरम जिले के तानुर इलाके में थूवलथीरम समुद्र तट के पास हुआ. केरल के खेल मंत्री वी अब्दुर्रमान, पर्यटन मंत्री पी ए मोहम्मद रियास के साथ बचाव कार्य पर नजर बनाए हुए हैं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...