गर्ल्स हॉस्टल में छात्रा की रेप की बाद हत्या, नग्न अस्वथा में मिला शव, जिस पर था शक रेलवे ट्रैक पर मिला उसका शव 
File Photo


मुंबई : मुंबई के गर्ल्स हॉस्टल में 18 साल की छात्रा की रेप के बाद हत्या कर दी गई. उसका शव हॉस्टल के कमरे से नग्न अवस्था में बरामद हुआ है. छात्रा के गले में दुपट्टा बंधा हुआ था और उसके प्राइवेट पार्ट्स पर चोट के निशान भी पाए गए हैं. वारदात को अंजाम देने वाले सुरक्षा गार्ड प्रकाश कनौजिया ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. उसका शव चर्नी रोड स्टेशन के पास पटरी पर पड़ा मिला है. सुरक्षा गार्ड यूपी के प्रतापगढ़ का रहने वाला था.


जानकारी के मुताबिक मृतक छात्रा मरीन ड्राइव इलाके के सावित्रीबाई फुले गर्ल्स हॉस्टल में रहती थी. इसी हॉस्टल में गार्ड ओम प्रकाश कनौजिया (30) ने छात्रा के साथ पहले रेप किया और फिर उसकी हत्या कर दी. आरोपी गार्ड पिछले 15 सालों से इस हॉस्टल में काम कर रहा था. घटना के बारे पुलिस को तब शक हुआ जब आरोपी गार्ड कई दिनों से लापता था.  

फिलहाल पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है. क्योंकि रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस किसी नतीजे तक पहुंच पाएगी. मृतक छात्रा अपने माता-पिता की इकलौती संतान थी.को पॉलिटेक्निक सेकंड ईयर की छात्रा थी. उसके दोस्त ने बताया कि सोमवार को उसकी आखिरी बात हुई थी.

आरोपी को पकड़ने के लिए बनाई टीम
वहीं इस घटना के बाद  पुलिस ने गंभीरता दिखाते हुए टीम गठित की. टीम में एडिशनल कमिश्नर, साउथ रीजन डॉ. अभिनव देशमुख, मरीन ड्राइव के सीनियर इंस्पेक्टर नीलेश बागुल के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. इसमें डिटेक्शन टीम पीएसआई राकेश शिंदे, कॉन्स्टेबल लोंधे, ठाकुर, सांगले और कोराटे शामिल थे.  

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें