भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर पर हमला करने वाले चार गिरफ्तार, सरेंडर करने की कर रहे थे तैयारी
आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमला मामले में एसटीएफ और उत्तर प्रदेश पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया.


सहारनपुर : भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर पर हमला करने वाले चार हमलावरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यूपी पुलिस ने चारों आरोपियों को अंबाला से गिरफ्तार किया है. इन सभी हमलावरों के बारे में बताया जा रहा है कि ये सभी अंबाला कोर्ट में सरेंडर करने वाले थे, उससे पहले पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

 
पुलिस गिरफ्त में पकड़े हमलावरों में तीन देवबंद के ग्राम रणखंडी के रहने वाले बताए जा रहे हैं. इनमें एक युवक ऐसा भी है जिसने एक जेलर पर हमला किया था और अभी 15 दिन पहले जेल से छूट के आया है. इनके बारे में अभी  पुलिस जांच कर रही है. इन लोगों ने हमला क्यों और किसके कहने पर यूपी पुलिस इस बारे में भी पता करने की कोशिश कर रही है.

सूत्रों के मुताबिक, आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद पर यूपी के देवबंद में जानलेवा हमला मामले में एसटीएफ और उत्तर प्रदेश पुलिस ने 4 लोगों को अंबाला के शहजादपुर के अग्रवाल ढाबा से गिरफ्तार किया. कहा जा रहा है कि चारों को शनिवार सुबह अंबाला की शहजादपुर पुलिस ने यूपी पुलिस को सौंपा.

गिरफ्तार किए गए तीन युवक प्रशांत, विकास और लविश यूपी के रहने वाले हैं, वहीं पकड़ा गया चौथा व्यक्ति विकास गोंदर निसिंग हरियाणा का रहने वाला बताया जा रहा है. गिरफ्तारी के दौरान उनके पास कोई हथियार बरामद नहीं हुआ.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें