भोपाल से दिल्ली जा रही रही वंदे भारत एक्सप्रेस में लगी आग, कोई हताहत नहीं
वंदे भारत ट्रेन में लगी आग


भोपाल : भोपाल से दिल्ली को जाने वाली वंदे भारत ट्रेन में आग लगने से हड़कंप मच गया है. जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से निजामुद्दीन के लिए रवाना हुई वंदे भारत ट्रेन की C14 बोगी में आग लग गई. वंदे भारत ट्रेन में आग बीना-ललितपुर के बीच कुरवाई स्टेशन के पास लगी है. आग लगने के बारे में कहा जा रहा है कि कोच में लगी बैटरी से यह हादसा हो गया है. हालांकि आग की घटना से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

रानी कमलापति से निजामुद्दीन जा रही वंदे भारत ट्रेन संख्या (20171) के C-14 कोच में आग लग गई. भोपाल-हजरत निजामुद्दीन वंदे भारत सुबह 5.40 पर रवाना हुई. घटना बीना से पहले हुई. हादसे के वक्त ट्रेन में 30 से ज्यादा यात्री यात्रा कर रहे थे. आग लगने बाद ट्रेन में अफरा तफरी मच गई. इसके बाद सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पा लिया गया है.

15-20 मिनट रोकनी पड़ी ट्रेन
ट्रेन में मौजूद स्टाफ ने आग बुझाने वाले यंत्रों के जरिए आग पर काबू पाया. इस दौरान रेल प्रबंधन को ट्रेन 15 से 20 मिनट तक कुरवाई कैथोरा स्टेशन पर ट्रेन रोकनी पड़ी. ट्रेन के प्राइमरी चेकअप के बाद उसे रवाना किया गया. हालांकि, आग लगने की घटना के बारे में रेलवे विभाग की तरफ से कोई भी आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...