इलियाना डिक्रूज ने दी दो खुशखबरी, बनने वाली हैं मां, बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की तस्वीर
इलियाना डिक्रूज


बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज जल्द ही मां बनने वाली हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बात की खुशखबरी दी थी। अब उन्होंने एक एक्सक्लूसिव फोटो शेयर कर अपने बॉयफ्रेंड के बारे में खुलासा किया है।

इलियाना इस वक्त विदेश में हैं। फिलहाल वह अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद इलियाना सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपडेट करती नजर आ रही हैं। हाल ही में इलियाना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड की एक खास फोटो पोस्ट की है। साथ ही उन्होंने इसे एक रोमांटिक कैप्शन भी दिया है।

इस फोटो में दोनों विदेश के किसी होटल में बैठे नजर आ रहे हैं। इस बार इलियाना काफी खुश नजर आ रही हैं। इनमें से एक फोटो में इलियाना उनके कंधे पर सिर रखकर बैठी हैं, तो एक फोटो में दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। एक फोटो में दोनों एक-दूसरे को रोमांटिक अंदाज में देखते नजर आ रहे हैं। इलियाना ने फोटो के साथ कैप्शन में डेट नाइट लिखा है। इसके साथ ही उन्होंने एक दिल वाली इमोजी भी शेयर की है।

इलियाना ने पहली बार अपने बॉयफ्रेंड का चेहरा दिखाया है। उनके बॉयफ्रेंड की फोटो देखकर फैंस खुश हो गए हैं। दिलचस्प बात यह है कि उनके द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर से पता चलता है कि क्या यही उनके बच्चे के पिता हैं? ऐसी चर्चा रंगीन होती है, लेकिन उन्होंने अभी तक इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया है।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें