अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान राहुल गांधी ने  बोला मोदी सरकार पर हमला, कहा मणिपुर में आपने भारत माता की हत्या की है
राहुल ने कहा मणिपुर के लोगों को मारकर भारत माता की हत्या की.


नई दिल्ली : संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मणिपुर में भारत माता की हत्या की है, आप देशद्रोही हैं. सदन में संबोधन के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि भारत हमारी जनता की आवाज है और उस आवाज की हत्या आपने की है. इसका मतलब मणिपुर में आपने भारत माता की हत्या की है.


राहुल ने कहा मणिपुर के लोगों को मारकर भारत माता की हत्या की. आप देशद्रोही हो. आप देशप्रेमी नहीं हो. राहुल ने प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम मणिपुर में नहीं जा सकते हैं क्योंकि इन्होंने हिंदुस्तान की हत्या की. भारत माता की हत्या की है. आप भारत माता के रखवाले नहीं हो, आप भारत माता के हत्यारे हो.

मणिपुर दौरे को लेकर राहुल ने क्या बताया?
मणिपुर दौरे का जिक्र करते हुए राहुल ने कहा कि कुछ  दिन पहले मैं यहां गया था, लेकिन हमारे पीएम नहीं गए क्योंकि उनके लिए मणिपुर भारत नहीं है और सच्चाई ये है कि मणिपुर बचा ही नहीं है. आपने मणिपुर को दो भागों में बांट दिया. मैं राहत शिविरों में गया हूं, मैंने वहां महिलाओं से बात की. एक महिला से पूछा कि क्या हुआ तुम्हारे साथ. उसने कहा कि मेरा एक ही बेटा था, जिसे मेरी आंखों के सामने गोली मारी गई.  

मणिपुर में हिंदुस्तान की हुई हत्या: राहुल गांधी
इसके अलावा राहुल ने कहा कि एक अन्य कैंप से मेरे पास एक महिला आई. मैंने उससे पूछा, तुम्हारे साथ क्या हुआ? जैसे ही मैंने उससे ये सवाल पूछा, वैसे ही एक सेकंड में वह कांपने लगी. उसने अपनी दिमाग में वह दृश्य देखा और मेरे सामने ही बेहोश हो गई. मैंने ये सिर्फ दो उदाहरण दिए हैं. इन्होंने मणिपुर में हिंदुस्तान की हत्या की है. इन्होंने मणिपुर में हिंदुस्तान को मारा है. हिंदुस्तान का मणिपुर में कत्ल किया है, मर्डर किया है.  


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...