वर्ल्ड कप 2023 के लिए सौरव गांगुली ने चुने 15 खिलाड़ी, तीन दिग्गज खिलाड़ियों को किया बाहर
भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली


नई दिल्ली : वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत को अब कुछ ही महीने बचे हैं. इसके लिए सभी टीमें पूरी तैयारी में जुटी हैं. इस बीच भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली ने टीम इंडिया के लिए 15 खिलाड़ी को चुना है. उनकी इस लिस्ट में संजू सैमसन जैसे खिलाड़ियों को बाहर रखा गया है. वहीँ वर्ल्ड कप के लिए सेलेक्टर्स ने इस बार चौंकाने वाले फैसले लिए हैं. जिनकी कोई उम्म्मीद नहीं है.

भारतीय सेलेक्टर्स ने वर्ल्ड कप के लिए शिखर धवन, युजवेंद्र चहल जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाया है. वहीं माना जा रहा है कि शानदार प्रदर्शन करने वाले ऐसे कई खिलाड़ी हैं जिन्हे टूर्नामेंट में मौका मिल सकता है. वर्ल्ड कप से पहले भारत टीम के पूर्व खिलाड़ी सौरव गांगुली ने विश्व कप के लिए 15 खिलाड़ी चुने हैं.

सौरव गांगुली ने कहा कि टीम में स्पेशलिस्ट के तौर पर कुलदीप यादव रह सकते हैं. अगर ज्यादा जरुरत पड़ी तो टीम में युजवेंद्र चहल को शामिल किया जा सकता है. गांगुली ने यह भी कहा कि जरुरत पर मध्यक्रम में तिलक वर्मा को जगह दी जा सकती है.

सौरव गांगुली की टीम में-रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन (विकेटकीपर), केएल राहुल (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर जैसे खिलाड़ी शामिल हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...