बिहार में जहरीली शराब पीने से 2 लोगों की मौत, 1 की हालत गंभीर, पुलिस जांच में जुटी
File Photo


नई दिल्ली :  बिहार के बेतिया जिले के  मझौलिया थाना क्षेत्र के लाल सरैया में दो लोगों की संदिग्ध हालत में मौत हो जाने से हड़कंप मच गया है. मृतकों में अशोक शाह और किशोरी साह का नाम सामने आया है जो लाल सरैया के वार्ड नंबर 5 के रहने वाले हैं. वहीं परिजनों का आरोप है कि शराब पीने से उनकी मौत हुई है. घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है. 


मामले में  लालसरैया के ही संजय पासवान के पुत्र आशु पासवान को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए जीएमसीएच में मझौलिया पुलिस ने भर्ती कराया है. प्रशासन इस मामले में जांच कर रहा है साथ ही मौत कैसे हुई इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन परिजनों ने कहा है कि सभी एक साथ बखरिया धांगड़ टोली में शराब पीकर लौटे थे.

बता दें कि  बेतिया के लालसरैया गांव में जहरीली शराब से हुई मौत के बाद मृतक अशोक साह और किशोरी साह का परिवार गम में डूबा है. वही आशु पासवान की गम्भीर स्थिति में अस्पताल में इलाज चल रहा है. आशु की दादी प्रभावती देवी ने कहा कि तीनों ने एक साथ शराब पी थी. परिजन सवाल कर रहे हैं कि आखिर अब उनके परिवार का भरण पोषण कौन करेगा. मृतक किशोरी साह के पॉकेट से शराब की थैली भी मिली हैं. पुलिस ने इस घटना में तीन लोगो को हिरासत में लिए है और उससे पूछताछ कर रही है. 

  पश्चिम चंपारण के जिलाधिकारी दिनेश कुमार राय ने कहा कि मामले की जानकारी आने के साथ ही जांच की जा रही है अभी तक मौत की पुष्टि शराब पीने से नहीं हुई है. जांच रिपोर्ट आने के बाद मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा. वहीं बेतिया पुलिस अधीक्षक कार्यालय से एक प्रेस रिलीज जारी कर दो लोगों की मौत की पुष्टि की गई है. इसमे अशोक की मौत बीमारी से होने की बात कही गई है, वहीं अन्य मामले की जांच की बात कही गई है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें