एलडीए में “सिंगल टेबल क्लीयरेंस डे“ पर 189 फाइलों का निस्तारण
एलडीए उपाध्यक्ष डॉ0 इन्द्रमणि त्रिपाठी के निर्देश पर मीटिंग हॉल में एकत्रित हुए सभी अनुभागों के अधिकारी व कर्मचारी


लखनऊ : एलडीए उपाध्यक्ष डॉ. इन्द्रमणि त्रिपाठी के निर्देश पर शनिवार को प्राधिकरण में ‘सिंगल टेबल क्लीयरेंस डे’ का आयोजन किया गया। इसके अंतर्गत समस्त अनुभागों के अधिकारी व कर्मचारी फाइलों के साथ मीटिंग हॉल में उपस्थित हुए। कार्यवाही के दौरान विभिन्न प्रकरणों से संबंधित कुल 189 फाइलों का निस्तारण किया गया।

विशेष कार्याधिकारी राजीव कुमार ने बताया कि उपाध्यक्ष डॉ. इन्द्रमणि त्रिपाठी के निर्देशानुसार प्राधिकरण में लंबित फाइलों के निस्तारण के लिए सप्ताह के प्रत्येक शनिवार को “सिंगल टेबल क्लीयरेंस डे“ का आयोजन किया जाता है।

इस क्रम में आज समस्त विशेष कार्यकारी, सहायक लेखाधिकारी, अनुभाग अधिकारी, प्रवर वर्ग सहायक व अभियंता गण अपने अनुभाग की लंबित फाइलों के साथ दोपहर 12 बजे मीटिंग हॉल में उपस्थित हुए। जहां उपाध्यक्ष डॉ0 इन्द्रमणि त्रिपाठी द्वारा लंबित प्रकरणों की समीक्षा की गयी तथा फाइलों पर तुरंत निर्णय लेते हुए कार्यवाही सम्पादित करायी गयी।

इन प्रकरणों का हुआ निस्तारण
“सिंगल टेबल क्लीयरेंस डे“ पर प्रस्तुत की गयी सभी लंबित फाइलों पर शत प्रतिशत कार्यवाही करते हुए 189 फाइलों का निस्तारण किया गया। इसके अंतर्गत रिफंड की 18, रजिस्ट्री के 38 आवेदनों, अभियंत्रण की 47, प्लानिंग की 16, शमन मानचित्र की 02, नामांतरण की 12, गणना की 17, अधिष्ठान की 39 पत्रावलियों का निस्तारण किया गया।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

आज हो सकता है अमेठी-रायबरेली सीट पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान! पार्टी नेता प्रियंका और राहुल को मनाने में जुटे

आज हो सकता है अमेठी-रायबरेली सीट पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान! पार्टी नेता प्रियंका और राहुल को मनाने में जुटे ..

यूपी की दो हाईप्रोफाइल लोकसभा सीटों अमेठी और रायबरेली में उम्मीदवारों के नाम को लेकर सस्पेंस बरकरार ... ...