कालीबाड़ी मंदिर न्यास के स्थापना दिवस पर सुप्रसिद्ध गायक अमित कुमार गांगुली ने श्रोताओं को मंत्रमुग्ध किया
फाइल फोटो


लखनऊ, 17 सितंबर शनिवार को स्थानीय रविंद्रालय के ऑडिटोरियम में कालीबाड़ी मंदिर ट्रस्ट के 160वें स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित संगीत संध्या में स्वर्गीय किशोर कुमार के पुत्र अमित कुमार गांगुली ने किशोर कुमार के गाए गीतों की पुनः प्रस्तुति करके श्रोताओं को 2 घंटे तक मंत्र मुग्ध रखा।

71 वर्ष के बुजुर्ग किंतु पूरी तरह से चुस्त दुरुस्त अमित कुमार गांगुली जब मंच पर आए तो उन्होंने सबसे पहले " मेरे नाना -नानियों और मेरे मामा -मामियों को गुरु किशोर कुमार के जेष्ठ पुत्र अमित कुमार गांगुली का प्रणाम स्वीकार हो। उनके दिल को छूने वाली इस बात को सुनकर पूरा हाल तालिया से गुजर गया।



उसके बाद अमित कुमार गांगुली ने किशोर कुमार के कुछ प्रसिद्ध गीतों को गाया और अपने गीत द्वारा गाए गए गीतों की भी प्रस्तुति किया। अकाल गीतों के अतिरिक्त उन्होंने अपने साथ आई सिस्पिया बनर्जी के साथ कुछ युगल गीतों को भी प्रस्तुत किया।इस कार्यक्रम में अमित कुमार गांगुली और बनर्जी ने कुछ बंगाली गीत भी गए। इस संगीत संध्या में लखनऊ  के बंगाली समाज के  व्यक्ति और सरकारी अधिकारी उपस्थित थे।

कार्यक्रम के आरंभ में ट्रस्ट के अध्यक्ष अभिजीत सरकार और मंदिर प्रबंध समिति के अध्यक्ष गौतम भट्टाचार्य ने अतिथियों का स्वागत किया था और बाद में धन्यवाद भी दिया। कुल मिलाकर यह कार्यक्रम बहुत ही सराहनीय और अविस्मरणीय रहा।


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें