बिहार : कर्ज का सूद नहीं चुकाने पर दलित महिला को नग्न कर पीटा, पिलाया  पेशाब
घायल महिला का खुसरूपुर पीएचसी में इलाज चल रहा


पटना : बिहार की राजधानी पटना में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक दलित महिला उधार के 1500 रुपए सूद समेत चुकता नहीं करने पर दबंगों उसे नग्न करकर पीटा और बाद में उसे पेशाब पिलाया. घटना शनिवार की देर रात की है. घायल महिला का खुसरूपुर पीएचसी में इलाज चल रहा है, जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जाती है.

पूरा मामला पटना के खुसरूपुर थानाक्षेत्र के मोसिमपुर गांव जहां उधार के पैसे सूद समेत वापस नहीं करने पर  महिला नग्न करके पीटने का मामला सामने आया है.  पीड़िता ने इस संबंध में गांव के प्रमोद कुमार सिंह उसके पुत्र पीयूष कुमार समय तीन चार अन्य लोगों के खिलाफ थाने प्राथमिक की दर्ज कराई है. मामला संज्ञान में आते ही पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुट गई है.

हालांकि पुलिस ने दलित महिला के साथ मारपीट की घटना को स्वीकार किया और महिला को नंगा कर पेशाब पिलाने की घटना को सिरे से नकार दिया. पीड़िता ने बताया कि 2 वर्ष पूर्व उसके पति ने गांव के प्रमोद कुमार सिंह से 1500 रुपए उधार लिए थे, जिसे उन्होंने पिछले साल ही चुकता कर दिया था. लेकिन सूद का पैसा नहीं देने पर उसे मारा पीटा.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...