यूपी : भदोही पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, चेकिंग के दौरान मिला 13 किलो सोने का बिस्किट
बरामद सोने की बिस्किट


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में पुलिस ने एक कार से 13 किलो सोने के बिस्कुट बरामद किए हैं. चेकिंग के दौरान पुलिस को इतनी भारी मात्रा में सोना मिला है. बरामद सोने की कीमत करोड़ों रुओये बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक रूटीन चेकिंग के दौरान पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है.

दरअसल, पुलिस आने-जाने वाली सभी गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी, इसी दौरान पुलिस ने एक कार को हाथ दिया, लेकिन वह कार नहीं रुकी पुलिस को शक हुआ तो पीछा किया. इसके बाद एक शख्स कार से उतर कर भाग गया. वहीं जब पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उसमें बैठे दो लोगों से सोने का बिस्किट बरामद हुआ.

पकड़े गए सोने के बिस्किट का वजन 13 किलो था. पुलिस ने कार में मौजूद दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. बरामद सोने की कीमत करीब 8 करोड़ रुपये आंकी गई हैं. भदोही की एसपी मीनाक्षी कात्यायन की अगुवाई में पुलिस की टीम ने कार्रवाई की है.

बता दें कि इससे पहले यूपी के सुल्तानपुर जिले में चेकिंग के दौरान पुलिस ने तस्करों से 1 किलोग्राम के सोने का बिस्किट बरामद किया था. बिस्किट पर ऑस्ट्रेलिया सरकार का ट्रेडमार्क बना हुआ था. बताया जा रहा है कि नेपाल के रास्ते तस्करी कर सोने के बिस्किट भारत लाए जा रहे थे. पुलिस ने तीनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया था.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें