लुलु वेडिंग उत्सव - द अल्टीमेट वेडिंग शोकेस में निया शर्मा ने बिखेरा जलवा
इस भव्य कार्यक्रम के प्रत्येक दिन ने ग्राहकों को भारतीय विवाह कि परंपराओं से मुखातिब कराया।


लखनऊ: लखनऊ का सर्वश्रेष्ठ शॉपिंग डेस्टिनेशन लुलु मॉल लखनऊ, में आयोजित "लुलु वेडिंग उत्सव - द अल्टीमेट वेडिंग शोकेस" मशहूर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा की उपस्थिति में समाप्त हुआ। इस वेडिंग उत्सव का एकमात्र उद्देश्य ग्राहकों को एक ही छत के नीचे वैवाहिक पोशाकों की खरीदारी के लिए प्रेरित करना था। यह चार दिवसीय उत्सव 25 से 28 अक्टूबर, 2023 तक चला। यह वेंडिंग उत्सव ग्राहकों के लिए एक अविश्वसनीय अनुभव रहा। जिसमे ग्राहकों ने जमकर खरीदारी की।

पहले दिन लुलु वेडिंग उत्सव का उद्घाटन शीरोज कैफे की रूपाली और खुशबू द्वारा किया गया जिसके बाद सभी ब्रांड का शोकेस हुआ। जिसमे मीना बाजार, लिबास जैसे प्रमुख ब्रांड शामिल थे। इसी तरह दूसरे दिन सिंध ब्लैकबेरी जैसे ब्रांड्स का शोकेस हुआ। निया शर्मा ने वैवाहिक परिधानों को रैंप वॉक के जरिए बखूबी दर्शाया।

इस वेडिंग उत्सव की सबसे खास बात यह थी कि इसके प्रत्येक दिन को भारतीय शादी के पारंपरिक दिनों के अनुसार बेहद ही शानदार डिजाइन में प्रस्तुत किया गया। इस भव्य कार्यक्रम के प्रत्येक दिन ने ग्राहकों को भारतीय विवाह कि परंपराओं से मुखातिब कराया। इस वेडिंग उत्सव की शुरुआत 25 अक्टूबर को, "हल्दी - हाउस ऑफ येलो" जो कि आपको प्यार की मीठी मीठी सुंगध से रूबरू कराने से हुई साथ ही इसमें सांस्कृतिक उत्सवों से लेकर हल्दी के परंपरागत पोशाकों का बेहतरीन कलेक्शन भी पेश किया गया । 26 अक्टूबर को "मेहंदी हाउस ऑफ ग्रीन", जहां फैशन का कला से समागम होगा साथ ही मेहंदी के शानदार डेकोर के साथ उससे संबंधित सभी प्रकार के पोशाक एवं मेंहदी से जुड़ी सभी जरूरी चीजें उपलब्ध थी। इसके बाद 27 को यानी "वेडिंग डे के दिन", एक भव्य फैशन शो आयोजित हुआ जिसमें दुल्हन और दूल्हे की एक से बढ़कर एक पोशाकों का स्थानीय मॉडल रैंप वॉक के जरिए प्रदर्शन किया। सबसे आखिरी दिन यानी 28 अक्टूबर जिसमे ग्राहकों को इंडो-वेस्टर्न-थीम पर बने फैशन रनवे पर ट्रेडिशनल और मॉडर्न, पोशाकों से परिपूर्ण लेटेस्ट ट्रेंड देखने को मिला। शोस्टॉपर के रूप में अभिनेत्री निया शर्मा की रैंप वॉक ने इस इवेंट में ऐसा समा बनाया जिससे ग्राहक एवं दर्शक झूमने पर मजबूर हो गए ।

लुलु मॉल के जनरल मैनेजर समीर वर्मा ने इस खास मौके पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि पूरे "लुलु वेडिंग उत्सव" की सफलता ने हमे आगे इससे बेहतर करने की प्रेरणा दी है। ग्राहकों ने जिस तरह हमारी इस पहल को सराहा एवं खरीदारी की वह वाकई काबिलेतारीफ था। मेंहदी कला, सांस्कृतिक कार्यक्रम, सिंगिग परफॉर्मेंस जैसी मनमोहक प्रस्तुति ने ग्राहकों का मन मोहने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि "लुलु वेडिंग उत्सव - द अल्टीमेट वेडिंग शोकेस" उन लोगों के लिए एक अविस्मरणीय पल था जो भारतीय शादियों की भव्यता, परंपरा और फैशन की सराहना करते हैं। हमारे सभी ब्रांड्स ने इस भव्य कार्यक्रम को सफल बनाने में पूर्ण सहयोग किया।

इस खास मौके पर निया शर्मा ने कहा लुलु मॉल लखनऊ का सबसे बड़ा मॉल है यहां आके मुझे बहुत खुशी हो रही है। मैं लुलु मॉल का तहे दिल से धन्यवाद करती हूं। की उन्होंने मुझे इस खास मौके पर बुलाया।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

पुलिस ने शिवपाल यादव को बदायूं से निकाला बाहर, आखिर क्यों वोटिंग से पहले उठाया गया ये कदम ?

पुलिस ने शिवपाल यादव को बदायूं से निकाला बाहर, आखिर क्यों वोटिंग से पहले उठाया गया ये कदम ? ..

उत्‍तर प्रदेश में तीसरे चरण की वोटिंग से पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव को ... ...